the-girl-living-in-the-live-in-was-beaten-up-badly-by-the-partner

लिव इन में रहने वाली युवती को साथी ने बुरी तरह से पीटा

बहन और मां से भी बदसलूकी -आरोपी फरार

सादड़ी,पाली जिले के सादड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में लिव इन में रहने वाली एक युवती से उसके साथी युवक ने बुरी तरह पिटाई की। उसके घर जाकर बुरी तरह पीटने के साथ उसकी छोटी बहन और मां से भी बदसलूकी की। इस पर सादड़ी थाने में मारपीट एवं लज्जा भंग में केस दर्ज करवाया गया है। आरोपी घटना के बाद से ही फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। युवती और युवक सजातीय है।

पीड़िता ने घटना को लेकर पाली में महिला आयोग सदस्य सुनीता जैन को भी शिकायत दी है। जानकारी के अनुसार पाली जिले के सादड़ी स्थित लुहारों का बास बारनी सादड़ी निवासी एक युवती की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह खुडाला निवासी खेताराम पुत्र प्रकाशचंद मालवीय लुहार के साथ मार्च 22 से लिव इन रिलेशन में थी। इसके बाद से उसके व्यवहार में परिर्वतन आया और वह आए दिन मारपीट करने लगा। एक बार उसने खुडाला में मारपीट की तब उसका हाथ फ्रेक्चर कर दिया। जिस पर स्टील की रॉड लगवाई गई। आए दिन मारपीट करता है। गत 28 सितंबर को पीड़िता अपने मां के मकान पर थी तब वह आया और मारपीट करने लगा। इस पर पीड़िता की मां और छोटी बहन ने उसे छुड़ाने और बीच बचाव किया तो उनके साथ भी बुरा बर्ताव किया। इनके चिल्लाने की आवाज पर आस पास के लोग एकत्र हो गए तब आरोपी वहां से भाग गया।

घटना को लेकर 29 सितंबर को सादड़ी थाने में मामला दर्ज कराया गया। जिसमें अब जांच थानाधिकारी राजेंद्र चौधरी की तरफ से की जा रही है। घटनाक्रम के संबंध में पीड़िता ने महिला आयोग सदस्य पाली की सुनीता जैन को इस बारे में जानकारी दी व लिखित शिकायत दी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews