परिवार शादी में गया,अज्ञात चोर 3.66 लाख रूपए और जेवर चुरा ले गया

परिवार शादी में गया,अज्ञात चोर 3.66 लाख रूपए और जेवर चुरा ले गया

जोधपुर, शहर के अंदरूनी क्षेत्र बकरामंडी स्थित बरकतुल्ला खां कॉलोनी में एक घर के लोग शादी समारोह में बालोतरा गए। शाम को लौटे तो अज्ञात चोर की अलमारी से 3.66 लाख रूपए और नेकलैस और अन्य सामान चुरा ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। फिलहाल पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है। इस घर के ना तो ताले टूटे मिले और ना ही कोई चोर छत के रास्ते आते जाते किसी को नजर आया है। खांडा फलसा थाने के एएसआई जगदीशचंद्र ने बताया कि बकरामंडी स्थित बरकतुल्ला खां कॉलोनी निवासी युसुफ कुरैशी पुत्र मुबारक हुसैन की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई।

इसमें बताया कि परिवार के लोग रविवार को दिन में बालोतरा शादी समारोह में बस द्वारा गए थे। शाम सात बजे घर लौटे तो एक अलमारी से छेड़ख़ानी मिली। दो अन्य अलमारियां सही सलामत थी। अज्ञात चोर अलमारी से नगदी और सोने का नेकलैस चुरा ले गया। एएसआई जगदीशचंद्र के अनुसार घर के मुख्य द्वार के ताले सही सलामत मिले हैं। छत के रास्ते से भी किसी के आने जाने जैसे आलामात नजर नहीं आ रहे हैं। आस पास काफी लोग रहते हैं। जहां छतों पर काफी चहलकदमी रहती है। फिलहाल चोरी में केस दर्ज किया गया है। अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts