परिवार इलाज के लिए अहमदाबाद गया,नकबजन हाथ मार गए

जोधपुर,परिवार इलाज के लिए अहमदाबाद गया,नकबजन हाथ मार गए। शहर के प्रतापनगर स्थित यूआईटी कॉलोनी एच सेक्टर में एक बंद मकान में चोरी हो गई। परिवार के लोग इलाज के लिए अहमदाबाद गए हुए थे। रिश्तेदार को पता लगने पर परिवार को सूचना दी गई। चोरी गए माल का ब्यौरा पुलिस में अभी नहीं दिया गया है। जो उनके आने पर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें – मकान की छत पर कार्य करते श्रमिक गिरा,मौत

प्रतापनगर सदर पुलिस ने बताया कि श्याम नगर चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी वीरेंद्र गांधी पुत्र शाहरमल गांधी की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके भाई सुरेश गांधी का मकान प्रतापनगर यूआईटी कॉलोनी ए-190 में है। सुरेश गांधी अपने उपचार के लिए अहमदाबाद गए हुए है। घर सूना पड़ा था। उनके एक भांजे की तरफ से सूचना दी गई कि घर से पानी बह रहा है और ताले टूटे पड़े हैं। तब परिवादी वीरेंद्र गांधी वहां पहुंचे। घर से क्या सामान चोरी हुआ इसका ब्यौरा पुलिस में नहीं दिया गया है। संदेह है कि नकबजन सोने चांदी के जेवरात के साथ सामान ले गए है। सुरेश गांधी के आने पर चोरी गए सामान का ब्यौरा पुलिस को उपलब्ध करवाया जाएगा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews