robber-bride-sitting-in-pihr-grabbed-jewelry-and-money

घरवाले सोते रहे, लुटेरी दुल्हन गहने रुपया लेकर भागी

-डेढ़ माह में ही लूट कर ले गई सामान

जोधपुर,शादी के डेढ़ महिने में लुटेरी दुल्हन गहना नगदी लेकर चंपत हो गई। पीडि़त ने छत्तीसगढ़ की एक युवती के साथ इस साल जनवरी में शादी की थी। 3 अप्रेल सोमवार की सुबह परिवार में जाग हुई तो पता लगा कि दुल्हन गहने और रुपयों के साथ गायब है। आशंका है कि वह किसी परिचित या अज्ञात वाहन में बैठकर फरार हो गई है। पीडि़त ने अब एजेंट के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस इस बोर में अनुसंधान में जुटी है।

यह भी पढ़िए- एटीएम उखाड़ने में वांछित 3 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

गोयलों की ढाणी सूरसागर निवासी महेंद्र सिंह की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसकी शादी नहीं होने पर उसने शादी एजेंट कलाल कॉलोनी निवासी संपतसिंह आदि से संपर्क किया था। तब संपत ने उसे शादी करवाने के लिए छत्तीसगढ़ की युवती की तस्वीर दिखाई और शादी के लिए तीन लाख रुपए मांगे गए थे। परिवादी के अनुसार उसे लडक़ी पसंद आने पर 19 जनवरी 23 को शादी करवाई गई। शादी के बाद लडक़ी को परिवादी ने अपनी तरफ से सोने का मंगलसूत्र, कानों के टोप्स,एक मोबाइल एवं 20 तोला वजनी चांदी के आइटम दिए थे। लडक़ी डेढ़ माह तक साथ रही। 3 अप्रेल सोमवार की सुबह घर में जाग होने पर पता लगा कि वह नहीं है। इसकी आस पास तलाश की गई मगर उसकी पत्नी का पता नहीं चला। बाद में घर में गहने नगदी चेक किए तो पता लगा कि वह गहनों के साथ 50 हजार की नगदी भी ले गई है। पीडि़त पति ने आशंका जताई कि वह किसी परिचित या अज्ञात वाहन में बैठकर भागी है।

इसे भी देखें- दबिशें देकर 48 जुआरियों को पकड़ा, 1.01 लाख बरामद

सूरसागर थाने में उसने अब दलाल संपतसिंह के अलावा विक्रसिंह एवं एक महिला के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है। जिसमें धोखे से शादी का करवाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस लुटेरी दुल्हन की तलाश के साथ आरोपियों से भी तफ्तीश में जुटी है।

यहां क्लिक कर एप इंस्टॉल कीजिए-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews