the-bag-snatched-from-the-hand-of-the-girl-returning-home-from-the-ca-office

सीए कार्यालय से घर लौट रही युवती के हाथ से बैग झपटा

फाइनेंस कर्मी से मोबाइल लूट

जोधपुर,शहर में बाइक सवार लुटेरों का आतंक जारी है। दो दिन पहले रायबहादुर बाजार के सामने एक महिला से बैग झपटने का मामला खुला भी नहीं कि एक और युवती और युवक से लूट हो गई। युवती सीए का काम करती है और कार्यालय से लौट रही थी। युवक फाइनेंस कर्मी है। अब संबंधित थाना पुलिस इसमें जांच कर रही है।

शास्त्रीनगर पुलिस ने बताया कि मूलत: नागौर जिले के कोतवाली थाानान्तर्गत लोहियों का चौक हाल शास्त्रीनगर एच सेक्टर में रहने वाली प्रियंका पुत्री किशन मूंदडा की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह अपने एम्पलायर लोकेश डंडवानी के साथ 20 अक्टूबर की रात को जालोरी गेट चौराहा से घर की तरफ जा रही थी। तब एच सेक्टर के पास मेें ही एक बाइक पर दो युवक आए और पीछे बैठे युवक ने हाथ पर झपटा मारकर बैग छीन कर ले गए। बैग में दो सौ रूपए, यूको बैक का डेबिट कार्ड एवं दवाइयां थी। इन लोगों ने लुटेरों का पीछा भी किया मगर वे हाथ नहीं लगे। शास्त्रीनगर पुलिस की तरफ से लूट में केस दर्ज किया गया।

दूसरी तरफ चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि सेक्टर 9/109 सीएचबी देवनगर निवासी प्रवीण पुत्र रेवाशंकर की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह एक फाइनेंस कंपनी में काम करता है। वह रात को अपने घर की तरफ जा रहा था। तब एक गाड़ी पर आए बदमाश ने झपटा मारकर उसका मोबाइल छीन लिया और फरार हो गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews