• सांघी पेट्रोल पम्प पर देर रात तक हंगामा
  • पुलिस ने की समझाइश

जोधपुर, शहर के ओलंपिक रोड स्थित सांगी पेट्रोल पंप पर मंगलवार देर शाम लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। लोगों की नाराजगी थी की पेट्रोल की जगह पानी दिया जा रहा है। विरोध बढ़ता देख सूचना पर सरदारपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सरदारपुरा थाना अधिकारी हनुमान सिंह ने बताया कि लोगों का आरोप है कि पेट्रोल की जगह पानी दिया जा रहा है। इसको लेकर उनकी गाडिय़ां भी खराब हो रही हैं। पुलिस ने लोगों के विरोध को शांत कराया।

पेट्रोल की जगह पानी

मौके पर डीएसओ व बीपीसीएल कंपनी के मैनेजर को भी बुलाया गया। देर रात तक मामले की जांच चलती रही। इंस्पेक्टर मानवेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं बुधवार को भी बीपीसीएल कंपनी के इंजीनियर आकर पूरी तरीके से निष्पक्ष जांच करेंगे। जांच के बाद ही सच सामने आ पाएगा। थाना अधिकारी ने बताया कि पेट्रोल पंप के मालिक को भी बुलाया गया। पंप मालिक की ओर से लोगों के साथ भी समझाइश की गई। हालांकि जांच के बाद ही नतीजा सामने आएगा।

पेट्रोल की जगह पानी

मानवेंद्र सिंह ने बताया कि कंपनी की ओर से मालिक को पाबंद करते हुए बताया कि जिन जिन लोगों को नुकसान हुआ है या जिनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है उनका खामियाजा अदा किया जाए। देर रात तक बीपीसीएल कंपनी की टीम जांच में जुटी रही वहीं बुधवार को भी टीम आगे की जांच करेगी। भारत पेट्रोलियम के कम्पनी के सेल्स मैनेजर अमित कुमार ने कहा कि इसकी जांच कर रहे हैं। पेट्रोल में भारत सरकार की गाइड लाइन के अनुसार10 प्रतिशत इथेनॉल ब्लेंड किया जाता है,यह मिलाकर ही पेट्रोल आता है। इथेनॉल नमी के सम्पर्क में आकर पानी मे बदल जाता है।आज बारिश भी हुई है कहीं टैंक में पानी चला गया हो इसकी भी जांच की जा रही है।

ये भी पढें – तनावड़ा स्थित हैंडीक्राफ्ट फेक्ट्री में लगी भीषण आग

ददूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews