• मथानिया में बेखौफ बदमाश
  • पहले से दर्ज केस में पुलिस ने की फौरी कार्रवाई से बढ़ा आरोपियों का हौसला

जोधपुर,जन्माष्टमी पर कार के कांच तोड़े,केस से गुस्साए आरोपियों ने अब लगाई आग। शहर के निकट मथानिया स्थित बींजवाडिय़ा गांव का पुजारी परिवार पिछले एक महीने से दहशत के साये में जीने को मजबूर है,क्योंकि कुछ बदमाशों द्वारा पिछले माह कार के शीशे तोडऩे की घटना पर पीडि़त ने केस दर्ज तो कराया,लेकिन पुलिस ने उस केस में सिर्फ एक बदमाश को ही पकड़ा। वो भी कुछ दिनों में जमानत पर छूट गया और पीडि़त परिवार को धमकाने का सिलसिला और तेज हो गया। गुरुवार को तो बदमाशों ने पुजारी की गाड़ी को ही आग लगा दी। अब पीडि़त ने एक और रिपोर्ट मथानिया थाने में दी है।

यह भी पढ़ें – पोन्जी योजनाओं में निवेश न करें ऑटो चालक और कुली-बंसल

बींजवाडिय़ा गांव में जन्माष्टमी पर मटकी फोडऩे की बात को लेकर पुजारी परिवार और गांव के कुछ बदमाशों के बीच कहासुनी हुई थी,तो आरोपियों ने मंदिर में मारपीट की। इसके बाद रात को बदमाशों ने पुजारी परिवार के घर पर हमला कर गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। तब 8 सितंबर को मथानिया थाने में चैनदास पुत्र नैनदास की ओर से बींजवाडिय़ा गांव के ही रहने वाले युवराज सिंह उर्फ मूलसिंह पुत्र पहाड़सिंह,महेंद्रसिंह उर्फ बबलू पुत्र भूरसिंह और शिव प्रताप सिंह पुत्र भीखसिंह सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने फौरी कार्रवाई ही की और सिर्फ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें – संभागीय आयुक्त एवं पुलिस महानिरीक्षक ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा

जमानत पर छूटते ही दी धमकियां
पुलिस ने उस केस में सिर्फ एक को गिरफ्तार किया,वह भी कुछ दिनों में जमानत पर बाहर आ गया और इसके साथ ही पीडि़त परिवार को पहले से ज्यादा धमकियां मिलने लग गई। लगातार पुलिस अफसरों से गुहार लगाने के बावजूद भी बदमाशों पर सख्त कार्रवाई नहीं हुई और बेखौफ बदमाशों ने बुधवार देर रात बाद पुजारी के घर के बाहर खड़ी कार के शीशे तोडक़र उसमें पेट्रोल छिडक़ आग लगा दी। आवाज सुनकर पीडि़त परिवार बाहर आया,तो बदमाशों को कार से भागते हुए देखा।बड़ी मुश्किल से कई लोगों ने मिलकर कार में लगी आग बुझाई। इसके बाद मथानिया थाने में फिर से रिपोर्ट दी। मथानिया पुलिस ने एक और केस दर्ज किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews