ten-thousand-chaupals-will-be-organized-across-the-state-shekhawat

प्रदेशभर में दस हजार चौपालों का आयोजन होगा-शेखावत

प्रदेशभर में दस हजार चौपालों का आयोजन होगा-शेखावत

केन्द्रीय मंत्री शेखावत की मीडिया से अनौपचारिक बातचीत

जोधपुर,केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि गहलोत सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। राजस्थान में अपराध बढ़ने के कारण भय और अराजकता का माहौल है। प्रदेश में आमजन अपने-आप को डरा हुआ महसूस कर रहा है।

इस सरकार के खिलाफ लोगों में स्वाभाविक गुस्सा है। इस गुस्से को संकलित कर जन आक्रोश के रूप में उसे इकट्ठा करके सरकार के खिलाफ जन ज्वालामुखी का रूप देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने जन आक्रोश यात्रा के आयोजन का निर्णय किया है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शुक्रवार को सरदारपुरा से जन आक्रोश यात्रा रथ को रवाना करने के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- Railway reservation services: शनिवार आधीरात पांच घंटे स्थगित रहेगी रेलवे आरक्षण सेवाएं

उन्होंने कहा कि यह यात्रा 200 विधानसभाओं में 10 दिन तक चलेगी और विभिन्न रथों से 75 हजार किलोमीटर की यात्रा करेगी। इस दौरान 10 हजार चौपालों का आयोजन होगा। भाजपा के कार्यकर्ता इसमें अपनी सहभागिता देंगे। उन्होंने कहा कि रथ में एक-एक प्रपत्र रखा जाएगा। इसे लोग भर सकेंगे। इन प्रपत्रों से मिली राय के आधार पर ही भाजपा अपना चुनाव घोषणा-पत्र और आगे चुनाव की रणनीति बनाएगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता जिस तरह से पीड़ित है, उससे जन आक्रोश यात्रा को बहुत बड़ा समर्थन मिलने वाला है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts