temporary-increase-of-coaches-in-trains-in-view-of-waiting-list

प्रतीक्षा सूची के मद्देनजर ट्रेनों में कोचों की अस्थाई बढ़ोतरी

प्रतीक्षा सूची के मद्देनजर ट्रेनों में कोचों की अस्थाई बढ़ोतरी

जोधपुर,दीपावली के पश्चात विभिन्न ट्रेनों में यात्रियों की भारी भीड़ व प्रतीक्षा सूची को देखते हुए रेलवे ने अलग-अलग ट्रेनों में अस्थाई तौर पर विभिन्न श्रेणी के डिब्बों में बढ़ोतरी की है जिससे यात्रियों को यात्रा के लिए अतिरिक्त सीटें उपलब्ध होगी।

मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पांडेय ने बताया कि दीपावली के पश्चात ट्रेनों में लंबी प्रतीक्षा सूची को ध्यान में रखते हुए रेल प्रशासन ने विभिन्न ट्रेनों में अस्थाई डिब्बों की बढ़ोतरी की है।

★ रेल सेवा 22421/22422, दिल्ली सराय रोहिल्ला-जोधपुर-दिल्ली सराय रोहिल्ला सालासर एक्सप्रेस सुपरफास्ट में दिल्ली सराय से 27 अक्टूबर एवं जोधपुर से 28 अक्टूबर को एक द्वितीय श्रेणी शयनयान व एक थ्री टायर एसी डिब्बों की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है।

★रेल सेवा 14707/14708 , बीकानेर-दादर-बीकानेर एक्सप्रेस में बीकानेर से 31 अक्टूबर तक एवं दादर से 27 अक्टूबर से 1 नवंबर तक एक द्वितीय शयनयान श्रेणी के डिब्बे की अस्थाई वृद्धि की जा रही है।

★ रेल सेवा 22475/22476, हिसार-कोयम्बटूर-हिसार सुपरफास्ट में हिसार से 2 नवम्बर को एवं कोयम्बटूर से 29 अक्टूबर से पांच नवंबर तक 1 थ्री टायर एसी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts