कोचिंग संस्थान के नाम पर विद्यार्थियों को छला

कोचिंग संस्थान के नाम पर विद्यार्थियों को छला

-एएसपी दंपती के खिलाफ दी शिकायत
-लाखों की धोखाधड़ी,रातानाडा पुलिस में दी शिकायत

जोधपुर,जालोर में पदास्थापित एएसपी नरेेंद्र चौधरी एवं उनकी पत्नी के खिलाफ विद्यार्थियों ने अपने साथ हुए छल को लेकर पुलिस में शिकायत के साथ रिपोर्ट दी है। जिसमें परीक्षा पास नहीं होने पर रिफंड करने का झूठा आश्वासन दिया गया। मगर बाद में विद्यार्थियों को चेक दिए जो अनादरित हो गए। सोमवार को काफी संख्या मेें विद्यार्थी पुलिस उपायुक्त पूर्व से मिले बाद में उन्हें रातानाडा थाने भेजा गया। इस बारे में अब पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है।

विद्यार्थियों का कहना है कि महिला एवं बाल अपराध शाखा जालोर में कार्यरत एएसपी नरेंद्र सिंह और उनकी पत्नी द्वारा रातानाडा भाटी चौराहा के पास मेें अर्जुन क्लासेज नाम से कोचिंग संस्थान चलाया जा रहा है। जो विद्यार्थियों का पुलिस परीक्षा में पास कराने के नाम पर डेढ़ डेढ़ लाख प्रति विद्यार्थी लिए गए थे। परीक्षा पास नहीं होने की एवज में उन्हेें रूपए रिफंड करने का आश्वासन दिया गया था। विद्यार्थियों का आरोप है कि कोचिंग संस्थान में नियमित कक्षाएं भी नहीं लगाई गई। जिस कारण विद्यार्थी असफल हो गए। यहां पर अनुभवी शिक्षकों को भी नहीं लगाया गया। जब वे अपने रूपए वापिस लेने गए तो उन्हें चेक दिए गए। जो बैंकों से अनादरित हो गए।

विद्यार्थी पिछले चार सालों से उनके कार्यालयों में चक्कर लगा रहे हैं मगर उन्हें गुमराह किया जा रहा है। विद्यार्थियों द्वारा उनके विरूद्ध कोर्ट में भी एनआईए एक्ट में केस दर्ज करवाया गया। मगर सालों बीतने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। डीसीपी पूर्व डॉ.अमृता दुहन ने बताया कि विद्यार्थियों द्वारा उन्हें इसकी शिकायत मिली है। सोमवार की शाम को विद्यार्थियों ने रातानाडा पुलिस थाने पहुंच इस बारे में पुलिस से कार्रवाई की मांग भी की।

Similar Posts