The master was caught stealing things from the doctors' rooms by using the key

मास्टर चाबी लगाकर डॉक्टर्स के कमरों से सामान चुराता था पकड़ा गया

दो वारदात खुली, अन्य में पूछताछ जारी

जोधपुर,शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल में रेजीडेंट डॉक्टर्स के हॉस्टल से सामान चुराने वाले आरेापी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी मास्टर चाबी लगाकर चोरियां करता था। उससे अब तक दो चोरी की वारदातें खुली हैं। उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।

ये भी पढ़ें- तिब्बती मार्केट में जॉकेट खरीदने गया,मोबाइल हुआ चोरी

शास्त्रीनगर थानाधिकारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि जयपुर के गांधी नगर हाल मथुरादास माथुर अस्पताल के हॉस्टल संख्या 7 में एक कमरे में रहने वाली रेजीडेंट डॉक्टर शिवानी यादव की तरफ से नवंबर माह में केस दर्ज करवाया गया था। इनके अनुसार वह ड्यूटी पर थी तब एक अज्ञात शख्स उसके कमरे से 25 हजार की नगदी, ईयर रिंग और नामी कंपनी की घड़ी चुरा ले गया।

थानाधिकारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि प्रकरण की जांच के लिए गठित पुलिस की टीम ने आरोपी भोपालगढ़ के रतकुडिय़ा हाल बोरानाडा तुलसी विहार निवासी मंगलाराम पुत्र भंवर लाल को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी कुछ समय पहले एमडीएम अस्पताल में इलाज के लिए आया था। बाद में हॉस्टल सूने देख कर चोरी का इरादा आया और मौका लगने पर खुद के रखे चाबियों के गुच्छों से चाबी लगाकर चोरी कर डाली। उसने दो वारदात करना बताया है। उसकी निशानदेही पर अभी पुलिस ने ईयररिंग और घड़ी को बरामद किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews