बेटा मैं मर रही हूं.. जब तक बेटा घर पहुंचा मां लटक गई फंदे पर

  • चार माह पहले ही महिला के पति का हुआ था निधन
  • डिप्रेशन के चलते लगाया फंदा

जोधपुर, शहर के चौपासन हाऊसिंग बोर्ड पुलिस थाना क्षेत्र सेक्टर 19 में रहने वाली एक महिला ने अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मरने से कुछ देर पहले बेटे को फोन किया और कहा कि वह मर रही है। वह जब तक फैक्ट्री से घर पहुंचता तब तक मां फंदे पर लटक गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कार्रवाई के बाद परिजन को सुपुर्द कर दिया।

एएसआई रावलराम ने बताया कि चौहाबो सेक्टर 19/472 में रहने वाली 54 साल की संगीता पत्नी राजेश कुमार जाटव ने अपने घर में पंखे के हुक में फंदा लगाकर खुदकुशी की। वह डिप्रेशन में चल रही थी। उनके पति को निधन चार महिने पहले हुआ था, जिसके बाद से वह अवसाद में थी। वक्त घटना बुधवार को उसका पुत्र राहुल कुमार अपनी पत्नी को लेकर डॉक्टर को दिखाने के लिए निकला था। उसकी एक साली जूनाखेड़ापति बालाजी में रहती है, जहां पर पत्नी को छोड़ कर चला गया था। ताकि बाद में डॉक्टर को दिखाया जा सकें। वह खुद हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री में काम पर चला गया।

इस बीच घर में उसकी मां संगीता अकेली थी। देर शाम को उसने अपने बेटे राहुल को फोन लगाया और कहा कि बेटा मैं.. मर रही हूं। उसने फोन पर काफी मां को समझाने का प्रयास किया। इस पर वह फोन काटकर तुरंत फैक्ट्री से निकल घर पहुंचा। दरवाजा भीतर से बंद था। दरवाजा तोडऩे पर संगीता फँदे पर लटकी मिली। पुलिस को सूचना पर मिलने पर मौका मुआयना किया गया। एएसआई रावलराम ने बताया कि शव का आज पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंप दिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews