somewhere-heavy-rain-in-the-city

शहर में कहीं तेज तो कहीं रिमझिम बारिश

शहर में कहीं तेज तो कहीं रिमझिम बारिश

जोधपुर, शहर में रविवार को बारिश हुई। कहीं तेज तो कहीं रिमझिम बारिश हुई। जिससे मौसम सुहावना हो गया। इस सप्ताह हुई भारी बरसात के बाद शहर में कई कॉलोनियों में पानी भर गया। हालांकि पिछले तीन दिन से बारिश का दौर थमा है और अब 2 अगस्त से बरसात फिर से आने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है।

इसी बीच अब शहर में बादलों के डेरे के साथ हल्की फुहारों ने मौसम को खुशनुमा बना दिया है। रविवार होने के कारण सुहाने मौसम में शहरवासी पिकनिक मनाने निकले। शहर के बाइकर्स ग्रुप भी राइडिंग का लुत्फ उठाते नजर आए।

मारवाड़ के अधिकांश हिस्सों में शनिवार को भी बादलों की घनी आवाजाही और तेज हवा बहने से मौसम सुहाना रहा। यही सिलसिला आज रविवार तक जारी रहा। शहर में जहां शनिवार को दोपहर के बाद फुहारें गिरी वहीं रविवार अल सुबह से ही हल्की फुहारों ने मौसम सुहाना बना दिया।

तीन दिन बाद होगा मानसून सक्रिय

मौसम विभाग के अनुसार तीन दिन बाद मानसून के एक बार फिर से सक्रिय होने से बरसात का नया दौर शुरू होने की उम्मीद है। सूर्यनगरी में न्यूनतम तापमान 26.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। हवा में आर्द्रता अधिक होने की वजह से सुबह-सुबह मौसम खुशगवार बना रहा। दिन चढऩे के साथ सूरज व बादलों की लुकाछिपी बनी रही। दिनभर बादल आते जाते रहे। दोपहर में रिमझिम बारिश हुई। अधिकतम तापमान 32.1 डिग्री रहा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts