Shekhawat expressed grief over cylinder accident in Bhungra village

भूंगरा गांव में सिलेंडर हादसे पर शेखावत ने जताया दुःख

भूंगरा गांव में सिलेंडर हादसे पर शेखावत ने जताया दुःख

घायलों के उपचार में नहीं आने दी जाएगी किसी प्रकार की कमी

जोधपुर,सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शेरगढ़ के पास भूंगरा गांव में शादी के कार्यक्रम में सिलेंडरों के फटने से हुए हादसे पर अत्यंत दुःख जताया है। शेखावत ने कहा कि घायलों के उपचार में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- मणिप्पुरम फाइनेेंस कर्मी धोखाधड़ी में गिरफ्तार

गुरुवार को ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए दुर्भाग्यजनक रूप से मृत्यु का शिकार हुए दोनों मासूम बच्चों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण की जांच होनी चाहिए, जिससे कारणों की पड़ताल कर ऐसी भयानक दुर्घटनाएं रोकी जा सकें। इस संदर्भ में जिला कलेक्टर से तत्काल वार्ता हुई है। उन्हें पीड़ितों को त्वरित रूप से हरसंभव सहायता के लिए निर्देशित किया है। घायलों के उपचार में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- गुजरात में सत्य की जीत हुई है- शेखावत

भाजपा पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे और घायलों से मिले

भाजपा संभाग मीडिया प्रभारी जगदीश धाणदिया ने बताया कि सिलेण्डर फटने से हादसे में घायल हुए लोगों की कुशलक्षेम पूछने के लिये भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी, महापौर वनिता सेठ,जिला महामंत्री महेन्द्र मेघवाल,डा.करणीसिंह खींची, जसवंत सिंह इन्दा,नाथूसिंह राठौड़, गौरव जैन,नरेन्द्र फितानी,महेन्द्र छंगाणी शाम को महात्म गांधी अस्पताल पहुंचे तथा हादसे में घायल हुए लोगों से मिले और परिजनों से मिलकर इस हादसे पर दुःख जताया। भाजपा ने यथासंभव मदद का भरोसा दिलाया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts