कर्फ्यूग्रस्त इलाके में स्कार्पियो लेकर भाग रहे थे, पिस्टल सहित पांच गिरफ्तार

कर्फ्यूग्रस्त इलाके में स्कार्पियो लेकर भाग रहे थे, पिस्टल सहित पांच गिरफ्तार

जोधपुर, कमिश्ररेट की प्रताप नगर पुलिस ने गुरूवार को कर्फ्यूग्रस्त इलाके में स्कार्पियो लेकर भाग रहे लोगों को पीछा कर गाड़ी के डेश बोर्ड से एक पिस्टल बरामद की। गाड़ी में सवार पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। एक आरोपी के खिलाफ पहले भी प्रकरण सामने आए हैं। पुलिस ने स्कार्पियो को भी जब्त कर लिया है।

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि इलाके में कर्फ्यू लगा है। बावजूद एक स्कार्पियो निकलने पर पुलिस द्वारा पीछा किया गया। गाड़ी की तलाशी लिए जाने पर डेश बोर्ड में एक पिस्टल मिली। इस बारे में संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर पांच लोगों देचू के डेकाचक तृतीय निवासी नागसिंह पुत्र आसूसिंह, कुईइंदा बालेसर निवासी समंदर सिंह पुत्र नरपतसिंह, सुखमंडला नाथडाउ निवासी महेंद्र सिंह पुत्र बागसिंह, सोलंकियातला शेरगढ़ निवासी किशनसिंह पुत्र कुंभ सिंह एवं रायसर शेरगढ़ निवासी गुलाब सिंह पुत्र रूपसिंह को गिरफ्तार किया गया है।

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि आरोपी महेंद्र सिंह के खिलाफ पहले भी दो प्रकरण दर्ज हो रखे हैं। पुलिस की टीम में एसआई प्रहलादराम, एएस आई मदनसिंह, हैडकांस्टेबल भरत लाल, धन्नेसिंह, कांस्टेबल हुकमाराम, राकेश, हरिप्रसाद एवं महेंद शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews