sawan-mahotsav-of-bjp-mahila-morcha-with-tricolor-theme-concludes

भाजपा महिला मोर्चा का सावन महोत्सव विद तिरंगा थीम सम्पन्न

जोधपुर,आजादी के 75 वें वर्ष पर अमृत महोत्सव के तहत तिरंगा थीम के साथ भाजपा महिला मोर्चा ने मंगलवार को 5वीं चौपासनी रोड स्थित अग्रसेन वाटिका प्रांगण मे भव्य सावन महोत्सव का आयोजन किया गया। महिलाओं द्वारा महिलाओं के लिए किये गए इस महोत्सव में न केवल भाजपा महिला मोर्चा बल्कि जोधपुर शहर की महिलाएं भी बड़ी संख्या में शामिल हुई। मौजूद सभी महिलाओं ने हर्षोल्लास व उत्साह के साथ सावन महोत्सव मनाया। कार्यक्रम में मोर्चे की जिलाध्यक्ष कमलेश गोयल के नेतृत्व में महिलाओं के द्वारा एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी । मौजूद तमाम महिलाओं के बीच हाउजी,बेस्ट ड्रेस,नृत्य,मिस व मिसेज सावन,सास-बहू, म्यूजिकल चेयर व व विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं भी करवाई गई जिसमें विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। बालिकाओं ने विभिन्न प्रकार के नृत्य की प्रस्तुति देते हुए सभी का मन मोह लिया।

मुख्य अतिथि के रूप में सूरसागर विधायिका सूर्यकांत व्यास,नगर निगम दक्षिण की महापौर वनिता सेठ, पूर्व महापौर घनश्याम ओझा,महामंत्री महेंद्र मेघवाल,महामंत्री देवेंद्र सालेचा, नरेश सुराणा,जुगल तापड़िया,नाथू सिंह राठौड़,महिलामोर्चा प्रदेश महामंत्री इंद्रा राजपुरोहित ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत की।

मोर्चा जिलाध्यक्षा कमलेश गोयल ने बताया कि कोविड आपदा के बाद ये पहला मौका है जब तमाम महिलाओं ने उमंग-उत्साह के साथ खूब मस्ती करते हुए खुलकर आनंद लिया। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हर घर तिरंगा के तहत कार्यक्रम में उपस्थित सभी महिलाओं को तिरंगा वितरित किए गए एवं सभी महिलाओं ने “सेल्फी विद तिरंगा” के साथ सेल्फी ली। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सावन महोत्सव में सभी महिलाओं ने तिरंगा हाथ में लेकर वंदेमातरम के नारे के लगते हुए इस पल को संजोने के लिए ग्रुप फ़ोटो खिंचवाते हुए हर घर तिरंगा फहराने का संदेश दिया।
इस अवसर पर भाजपा, महिलामोर्चा के विभिन पदाधिकारी व शहर के अनेक गणमान्य लोग ने उपस्थिति दर्ज करवाई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews