सालावास डिपो कर्मचारी से मारपीट 20 हजार छीने

सालावास डिपो कर्मचारी से मारपीट 20 हजार छीने

अवैध बजरी की शिकायत किए जाने पर थे खफा

जोधपुर,सालावास डिपो कर्मचारी से मारपीट 20 हजार छीने। सालावास डिपो में नौकरी करने वाले एक कर्मचारी के साथ कांकाणी में कुछ युवकों ने अपहरण किए जाने के साथ मारपीट की और जेब से बीस हजार दो सौ रुपए छीन लिए। उसे जान की धमकी दी गई। आरोपी बजरी की शिकायत लेकर उससे खफा थे। लूणी पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ अब जांच आरंभ की है।

यह भी पढ़ें – आयुर्वेद विश्वविद्यालय में अध्ययन के लिए देह देहदान

निंबला लूणी निवासी दिलीपसिंह पुत्र मदनसिंह की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह 28 मार्च को सालावास डिपो से ड्यूटी खत्म कर एक टैंकर में लिफ्ट लेकर लौट रहा था। तब कांकाणी सरहद में एक पेट्रोल पंप के नजदीक पीछे से आई बोलेरो में सवार युवकों ने टैंकर को रुकवाया और उसे नीचे उतार कर घसीटते हुए अपने साथ लेकर गए। नजदीक के एक स्थान पर लेकर गए जहां बाद में दो बोलेरो पिकअप मेें 10-15 लोग सवार होकर आए और डंडों प्लास्टिक पाइप से उसे बुरी तरह पीटा। फिर उसके जेब से बीस हजार दो सौ रुपए छीन लिए। इन लोगों ने कहा कि वह बजरी को लेकर पुलिस में शिकायत करता है। रिपोर्ट में परिवादी ने प्रेम बुडिया,बुधाराम, गुणेशराम आदि को नामजद किया है। पुलिस अब नामजद आरोपियों की तलाश मेें लगी है। मामले की अग्रिम जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts