डकैती के आरोपी पहुंचे जेल, शिनाख्त परेड के बाद फिर लाएगी पुलिस

डकैती के आरोपी पहुंचे जेल, शिनाख्त परेड के बाद फिर लाएगी पुलिस

जोधपुर, शहर के पॉश इलाके शास्त्रीनगर में ए सेक्टर में 11 नंबवर की रात को वेयर हाऊस कारोबारी के मकान में चार लोगों ने डकैती को अंजाम दिया था। घटना में पकड़े गए चारों अभियुक्तों को आज बापर्दा कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस ने इनकी शिनाख्त परेड के बाद रिमाण्ड पर लेकर आएगी। इनसे वारदात में प्रयुक्त कार, हथियार और सोने की अगुंठी, नगदी बरामद की जानी है। पुलिस  ने बताया कि 11 नवंबर की रात को ए सेक्टर शास्त्रीनगर में रहने वाले महावीर कोठारी के मकान में चार पांच लोगों ने घुसकर डकैती को अंजाम दिया।

बदमाश स्वीगी फूड डिलीवर बॉय बनकर घुसे और फिर घटनाक्रम को अंजाम दिया गया। इस डकैती के लिए शहर भर में दो सौ ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। रविवार को झालामंड के बापू नगर निवासी इस्माइल उर्फ पठान पुत्र सदीक खां, चकाणियों की ढाणी झालामंड निवासी अनिल उर्फ भाहला पुत्र जेठाराम प्रजापत, बापू नगर झालामंड निवासी सुनील सिंह पुत्र गुमानसिंह एवं इसाइयों का कब्रिस्तान निवासी जसवंत सिंह गहलोत पुत्र भवानी सिंह को पकड़ा गया।

इस घटना में इसाइयों का कब्रिस्तान निवासी जसवंत सिंह गहलोत मुख्य सूत्रधार है। वह पीडि़त महावीर कोठारी के कार्यालय पर लॉक डाउन से पहले कार्य करता था। बाद में नौकरी छोड़ दी और स्वीगी में फूड डिलीवरी बॉय बनकर लगा था। उसका कोठारी के घर में आना जाना था और रूपयों आदि के बारे में जानकारी थी। तब उसने डकैती की योजना बनाई और अन्य लोगों को साथ लिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts