roadways-driver-assaulted-on-12th-road

12वीं रोड पर रोडवेज चालक परिचालक से मारपीट

12वीं रोड पर रोडवेज चालक परिचालक से मारपीट

  • संविदा पर लगे हैं कर्मचारी
  • केस दर्ज,पुलिस जुटी जांच में

जोधपुर,बाड़मेर जयपुर के बीच चलने वाली रोडवेज बस चालक परिचालक के साथ 12वीं रोड पर मारपीट हुई। टिकट मशीन को तोड़ दिया गया। इस बारे में अब देवनगर पुलिस जांच कर रही है। घटना सोमवार अपरान्ह हुई। बदमाशों ने बस के कांच भी फोड़ डाले और कंडक्टर से रुपए पैसे छीन कर भाग गए। घटना के बाद देव नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। बदमाशों का पता लगाने के साथ गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

बस के परिचालक चौहटन के रहने वाले जोगाराम बेनीवाल ने बताया वह 1 जनवरी से जयपुर बाड़मेर रोड पर रोडवेज बस में कंडक्टर का काम करते है। हर रोज की तरह सुबह पचपदरा के रहने वाले चालक कानाराम के साथ 7 बजे जयपुर से निकले थे। दोपहर 2.45 पर जोधपुर के पावटा स्थित रोडवेज बस स्टैंड पहुंचे। यहां से 3.05 पर 12वीं रोड चौराहे बुकिंग ऑफिस पहुंचे। बस 3. 25 पर बाड़मेर के लिए रवाना होनी थी। इसी दौरान बस के आगे ऑटो आकर खड़ा हो गया।

ये भी पढ़ें- गूगल पर नंबर सर्च करना पड़ा भारी, ठग ने खाते में डलवा दिए रुपए

ऑटो चालक हार्न बजाने पर भी नहीं हटा

चालक ने हॉर्न बजाए फिर भी ऑटो जगह से नहीं हटाया। इस पर वो ऑटो ऑटो चालक को समझाने के लिए बस से नीचे उतरा इसी दौरान हुए विवाद में ऑटो सवार चार बदमाशों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव करने आए चालक के साथ भी मारपीट की। आसपास के लोगों ने और रिटायर पुलिसकर्मी ने उन्हें बदमाशों से छुड़ाया। घटना के बाद बदमाश ऑटो में ही बैठकर फरार हो गए।

परिचालक का आरोप रुपए छीन ले गए

बस के परिचालक जोगाराम ने बताया कि उसकी जेब में टिकट के रुपए भी थे इस मारपीट के दौरान बदमाश उसकी जेब में रखे रुपए भी चुरा कर ले गए और टिकट की मशीन को भी तोड़ दिया। उसके साथ लकड़ी के डंडों से मारपीट की। इसके चलते उसके चेहरे पर और आंख के पास चोट आई है। उन्होंने बताया कि वह बदमाशों को पहले से नहीं जानते हैं। यहां पर बस का रोजाना 20 मिनट का स्टौपेज रहता है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts