रिटायर्ड सबइंस्पेक्टर की पौत्री को बॉय फैंड ने किया ब्लैकमेल

रिटायर्ड सबइंस्पेक्टर की पौत्री को बॉय फैंड ने किया ब्लैकमेल

  • फोटो वीडियो वायरल कर रिश्ता तुड़वाया
  • 50 हजार की मांगी फिरौती
  • आरोपी और उसके पिता सहित चार पर केस दर्ज

जोधपुर,रिटायर्ड सबइंस्पेक्टर की पौत्री को बॉय फैंड ने किया ब्लैकमेल। जिला पूर्व में पुलिस सेवा से रिटायर्ड सबइंस्पेक्टर की पौत्री को उसके बॉयफ्रेंड ने ब्लैकमेल कर 50 हजार की फिरौती मांग कर लगातार परेशान किया। फिरौती के एवज में कुछ दिए भी,सोने की अंगूठी भी ले ली। आखिरकार बदमाश बॉयफ्रेंड और उसके पिता ने ब्लैलमेलिंग को जारी रखा। फोटो वीडियो भेजकर रिश्ता भी तुड़वाया दिया। लडक़ी का रिश्ता 14 दिसम्बर को फाइनल होने वाला था। पीडि़ता के दादा रिटायर्ड सबइंस्पेक्टर ने अब आरोपी उसके पिता और दो अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दी है।

यह भी पढ़ें – ज्वैलरी शॉप में लाखों की सेंध लगाने वाला नकबजन गिरफ्तार

जिला पूर्व की पुलिस ने बताया कि पुलिस विभाग से सेवानिवृत एक सबइंस्पेक्टर की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि उसकी पौत्री की सगाई एक लडक़े से हो रखी थी। लडक़ा रेलवे में लोको पायलट पद पर कार्यरत है। इनका संबंध 14 दिसम्बर को पक्का होने वाला था। मगर उससे पहले उसकी पौत्री को बिलाड़ा के उदलियावास का रहने वाला अंशुमान उर्फ राहुल ने वाट्सएप कालिंग कर धमकाने लगा कि वह उसकी शादी किसी अन्य से नहीं होने देगा। वह अपनी जान दे देगा और हाथ की नसेें काट लेगा। उसे भी जान से मार देगा। उसने फोटो वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दे डाली।रिपोर्ट के अनुसार आरोपी ने बाद में फोटो वीडियो हटाने की एवज में 50 लाख की फिरौती मांगी। आरोपी द्वारा लडक़ी के मंगेतर को भी फोन कर शादी करने से मना करवा दिया गया। इस पर लडक़ी ने बाद में डर के मारे पिता से बात की। पिता और लडक़ी के घरवालों ने आरोपी अंशुमान उर्फ राहुल के घरवालों से बात की तो उन्होंने रुपयों की डिमाण्ड रख दी। इसमें आरोपी राहुल का पिता दुर्गाराम भी शामिल हो गया और दो अन्य परिचितों दिनेश और पंकजपुरी ने भी लडक़ी को धमकाया। डर के चलते लडक़ी ने दो तीन बार में पांच पांच हजार रुपए के साथ सोने की अंगूठी भी दी। चार दिन पहले यानी 14 दिसम्बर को लडक़ी का रिश्ता पक्का होने वाला था तब आरोपियों ने फोटो वीडियो उसके मंगेतर और रिश्तेदारों को भेज दिया जिससे रिश्ते टूट गया और समाज में भी बदनामी कर डाली। रिटायर्ड सबइंस्पेक्टर ने अब पुलिस में इस बाबत केस दर्ज करवाया है। फिलहाल जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts