ज्वैलरी शॉप में लाखों की सेंध लगाने वाला नकबजन गिरफ्तार

  • ज्वैलरी शॉप में लाखों की सेंध लगाने वाला नकबजन गिरफ्तार
  • माल बरामदगी के प्रयास
  • अन्य चोरियों के बारे में चल रही पूछताछ

जोधपुर,ज्वैलरी शॉप में लाखों की सेंध लगाने वाला नकबजन गिरफ्तार।शहर के निकट झंवर स्थित पुनिया की प्याऊ में एक ज्वैलरी शॉप में 15-16 दिसम्बर की रात को चोरों ने सेंध लगाकर लाखों के आभूषण चोरी कर ले गए। हालांकि चोरी गए माल का ब्यौरा अभी नहीं दिया गया है। पुलिस ने मामला सामने आने के साथ ही हरकत में आई और एक नकबजन को अब गिरफ्तार कर लिया। उससे आभूषणों की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – बंद मकान के ताले तोड़ कर चोर 90 हजार की नगदी व आभूषण चुरा ले गए

झंवर पुलिस ने बताया कि मूलत: जोलीयाली हेमनगर हाल चौपासनी रामनगर निवासी मनीष उर्फ मोहन लाल सोनी पुत्र विजयलाल की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी एक ज्वैलरी की दुकान पूनिया की प्याउ जसनाथ मार्केट में है,15 दिसम्बर की शाम को वह दुकान मंगल कर अपने घर चला गया था। अगले दिन यानी 16 दिसम्बर को पड़ौसी दुकानदार ने सूचना दी कि उसकी दुकान का शटर ऊंचा हो रखा है। इस पर वह दुकान पर पहुंचा तो पता लगा कि चोरी हुई है। चोरों ने सरिया और लगिया से शटर का ऊंचा कर भीतर प्रवेश किया।

यह भी पढ़ें – सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद नाबालिग का यौन शोषण

चोरों की करतूत सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दी है। इनकी संख्या दो है। जाते हुए चोर सीसीटीवी कैमरे का स्टेण्ड और डीवीआर को भी तोड़ गए। दुकान से कितना माल पार हुआ इस बारे में रिपोर्ट में खुलासा नहीं किया गया है। मगर माना जा रहा है कि दुकान में लाखों के आभूषण चोरी हुए थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts