रिश्तेदार को जमीन पर कब्जा करने से मना किया,पड़ौसी रिश्तेदार ने डंडे से सिर फोड़ दिया

रिश्तेदार को जमीन पर कब्जा करने से मना किया,पड़ौसी रिश्तेदार ने डंडे से सिर फोड़ दिया

जोधपुर,रिश्तेदार को जमीन पर कब्जा करने से मना किया,पड़ौसी रिश्तेदार ने डंडे से सिर फोड़ दिया।
शहर के निकट झंवर स्थित खुडाला गांव में अपने पड़ौसी रिश्तेदार को जमीन पर कब्जा करने से मना करने पर दो भाईयों पर जानलेवा हमला कर दिया गया। पुलिस की मौजूदगी में आरोपी रिश्तेदार ने भाईयों के सिर पर डंडे से वार कर सिर फोड़ डाला। इस बारे में अब हत्या प्रयास का प्रकरण दर्ज किया गया है। पीडि़तों का मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार जारी है।

यह भी पढ़ें – आर्य समाज में शादी की अब युवक को दुष्कर्म केस में फंसा दिया

झंवर पुलिस थाने में खुडाला निवासी भंवरलाल सोनी पुत्र माणकलाल की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके पड़ौस में ही जितेंद्र सोनी उसका रिश्तेदार रहता है। भंवरलाल ने अपने मकान का निर्माण कार्य करवाने के बाद कुछ हिस्सा खाली छोड़ रखा है। अभी उसका रिश्तेदार जितेंद्र सोनी द्वारा निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। वह परिवादी भंवरलाल की जमीन पर कब्जा करने का प्रयास कर रहा है। इस पर उसे मना किया गया। मगर वह नहीं माना।

यह भी पढ़ें – अलग अलग स्थानों से बाइक चोरी

गुरुवार की सुबह भंवरलाल का भाई श्रवण,जगदीश आदि जितेंद्र सोनी को समझाने गए तो वह मारपीट पर उतारू होने लगा और निर्माण कार्य जारी रखने को धमकाने लगा। फिर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के आने पर वह झगड़ा करते हुए घर के अंदर से डंडा लेकर आया और जितेंद्र सोनी,उसके भाई घनश्याम सोनी,सुरेश आदि ने मिलकर हमला किया, जिससे श्रवण और जगदीश के सिर पर डंडा मार दिया। इन्हें गंभीर रूप से घायल अवस्था में एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने हत्या प्रयास का प्रकरण दर्ज किया है। हमलावर जितेंंद्र सोनी और अन्य की तलाश जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts