रेलवे को-ऑपरेटिव बैंक में सहकारी सप्ताह के दौरान रेलवे अधिकारी की विजिट

रेलवे को-ऑपरेटिव बैंक में सहकारी सप्ताह के दौरान रेलवे अधिकारी की विजिट

जोधपुर, रेलवे एम्पलॉईज को- ऑपरेटिव बेंकिंग सोसाइटी लि. जोधपुर बैंक में 14 से 20 नवम्बर सहकारी सप्ताह मनाया जा रहा है। बैंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनोज कुमार परिहार ने बताया कि सहकारिता के सिद्धान्तों को ध्यान में रखते हुए बैंक में सहकारी सप्ताह 14 से 20 नवम्बर तक मनाया जा रहा है। 68वें अखिल भारतीय सहकारी सप्ताह की शुरुवात 14 नवम्बर को शपथ ग्रहण समारोह के साथ की गयी थी। उन्होंने बताया कि रेलवे के अधिकारी सीनियर डीओएम अजीत कुमार ने रेलवे बैंक का निरीक्षण किया। इस अवसर पर अजीत कुमार का साफा, माला, मोमेन्टो से स्वागत किया गया।

रेलवे को-ऑपरेटिव बैंक में सहकारी सप्ताह के दौरान रेलवे अधिकारी की विजिट

इस अवसर पर डीओएम. अजीत कुमार ने बैंक कार्य की प्रशंसा की तथा बैंक कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि यह बैंक रेल कर्मचारियो के हितों का पूर्ण ध्यान रखते हुए कार्य कर रहा है,जो सराहनीय है। बैंक के चेयरमैन बजरंग सिंह राठौड़ ने कहा कि भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा लाईसेंस प्राप्त इस रेलवे बैंक को रेल कर्मचारियों का अपार सहयोग मिल रहा है। इस सहयोग से यह बैंक बहुत ही अच्छी स्थिति में काम करते हुए प्रगति पथ पर अग्रसर है।

बैंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनोज कुमार परिहार ने बैंक गतिविधियों से अवगत करवाते हुए बताया कि इस बैंक द्वारा रेल कर्मचारियों के हितार्थ अपने अंशधारियों को अधिकतम 25 लाख तक का ऋण सामान्य औपचारिकताओं के तहत आसान किस्तों में प्रदान किया जा रहा है। अन्य बैंकों की तुलना में इस बैंक ने रेल कर्मियों एवं आम नागरिकों का भरौसा प्राप्त किया है। अखिल भारतीय सहकारी सप्ताह के अवसर पर बैंक के वाईस चेयरमैन अशोक सिंह,एनडल्ब्यूआरईयू के मण्डल अध्यक्ष महेन्द्र व्यास सहित बैंक के वरिष्ठ अनुभाग अधिकारी संजय अरोड़ा तथा कर्मचारीगण उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts