वृद्ध को पावटा बस स्टेण्ड छोड़ने के बहाने टैक्सी में पर्स चोरी

  • टैक्सी मेें चालक के साथ तीन अन्य लोग भी थे सवार
  • गैंग का अंदेशा

जोधपुर,वृद्ध को पावटा बस स्टेण्ड छोड़ने के बहाने टैक्सी में पर्स चोरी।बाड़मेर से जोधपुर आए एक देहाती वृद्ध का सवारी टैक्सी चालक और उसमें सवार लोगों ने पर्स चुरा लिया। पर्स में 3530 रुपए थे। घटना एक अप्रेल की है,मगर वृद्ध की तरफ से 22 अप्रेल को इस बारे में मामला दर्ज करवाया गया। आशंका है कि टैक्सी चालक और उसमें बैठी सवारियां गैंग के रूप में काम करती हैं जो भोलेभाले ग्रामीण से सामान के साथ पर्स इत्यादि चुरा लेते हैं। उदयमंदिर पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें – एमजीएच में किया पेंक्रियाज के कैंसर का जटिल ऑपरेशन

दरअसल बाड़मेर में कवास नागाणा निवासी 82 साल के वृद्ध गंगाराम पुत्र खेमाराम जाट 1 अप्रैल को एमजीएच आए थे। जहां दोपहर में पावटा बस स्टेण्ड के लिए एक सवारी टैक्सी की थी। टैक्सी में बैठने के समय उसमें पहले से तीन लोग सवार थे। टैक्सी का चालक उन्हें पावटा बस स्टेण्ड छोडऩे के बजाय राइका पुल के नीचे से दो बार ले गया। जबकि उन्होंने टैक्सी चालक को टोका था कि बस स्टेण्ड तो आ गया है। मगर टैक्सी चालक ने दूसरे चक्कर के बाद उन्हें छोड़ा। उनके साथ बैठी सवारियों ने पर्स को देख लिया था। बाद में टैक्सी चालक ने कहा कि सवारिया ज्यादा हैं आप टैक्सी का हत्था दोनों हाथों से पकड़ लो ताकि सभी आराम से बैठ सको। इस बीच उनका पर्स निकाल लिया गया। पर्स में 3530 रुपए थे।

वृद्ध गंगाराम को बाद में बस स्टेण्ड पर छोड़ दिया गया। उन्होंने जब जेब संभाली तो पर्स गायब था। उन्होंने संदेह जताया कि टैक्सी में बैठे लोग सवारियां नहीं थी बल्कि एक गैंग के रूप में काम करती हैं। फिलहाल उदयमंदिर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews