drug-trafficking-accused-arrested-after-two-years

मादक पदार्थ तस्करी का आरोपी दो साल बाद गिरफ्तार

मादक पदार्थ तस्करी का आरोपी दो साल बाद गिरफ्तार

जोधपुर,शहर की सरदारपुरा पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में दो साल से फरार चल रहे एक मुल्जिम को गिरफ्तार किया है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि 24 अगस्त 20 को नेहरू पार्क के पास में एक कार के आने की जानकारी मिली। जिस पर उसका पीछा किया गया। कार को तिलवाडिय़ा फांटा के पास में पकड़ा गया। उसमें दो शख्स कार से नीचे उतरे और हाथों में पिस्टल लहराते हुए थानाधिकारी लिखमाराम पर पिस्टल से फायर कर दिया। दूसरा शख्स हाथ में कट्टा लेकर भागता रहा। जवाबी कार्रवाई में थानाधिकारी ने भी पिस्टल से फायर किया था। बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा।

ये भी पढ़ें-मुख्यमंत्री गहलोत तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को जोधपुर आएंगे

इसमें बावरला डांगियावास निवासी सुुनील पुत्र भींयाराम विश्नोई को पकड़ा गया। जबकि फरार शख्स जालेची आइसा डांगियावास का रामनिवास पुत्र कल्लाराम विश्रोई था। तीसरा शख्स कार लेकर भाग गया था। उसका नाम कैलाश विश्रोई था। पुलिस ने अब इसमें खोखरिया की ढाणी पीपाड़शहर निवासी कैलाश पुत्र केसाराम विश्रोई को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वक्त घटना 18.300 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया था। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन की अभिरक्षा में लिया है। थानाधिकारी के साथ टीम में कांस्टेबल अविनाश, सुनील मांजू शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts