जोधपुर, गांव की सरकार बनाने के लिए प्रदेश के अन्य 5 जिलों की तरह जोधपुर में भी हो रहे पंचायत राज चुनाव में पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी के बीच शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है। मतदान को लेकर जहां मतदाताओं में गजब का उत्साह देखा जा रहा है वहीं पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं। पारंपरिक परिधानों में मतदान केंद्र पर पहुंचे ग्रामीणों का उत्साह देखने लायक है।

सात पंचायत समितियों में

राजस्थान के जिन 6 जिलों में आज पंचायत चुनाव हो रहे हैं उसमें जोधपुर भी शामिल है। निष्पक्ष व शांतिपूर्ण मतदान के लिए जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह से लेकर पुलिस कमिश्नर जोश मोहन और ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार जहां लगातार अलग-अलग क्षेत्रों में मानिटरिंग कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर जोधपुर के संभागीय आयुक्त डॉ राजेश शर्मा और आईजी नवज्योति गोगोई भी बराबर नजर रखे हुए हैं।

सात पंचायत समितियों में

जोधपुर के 756 मतदान केंद्रों पर उत्साह से मतदान किया जा रहा है। प्रथम चरण में फलोदी, बाप, घंटियाली, केरु, मंडोर, ओसियां और तिवरी पंचायत समिति में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो रहा है। शांतिपूर्ण मतदान के लिए पुलिस प्रशासन के माकूल बंदोबस्त किए गए हैं।

ये भी पढें –सीमेंट टाइल्स से भरे मिनी ट्रक और बड़े ट्रक में हुई भीषण टक्कर, एक चालक की मौत

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews