जवाहरखाना घासमंडी में पुलिस की रेड, वैश्यावृति करती छह महिलाओं सहित दस गिरफ्तार

जोधपुर, शहर की सदर बाजार पुलिस ने गुरूवार की देर शाम जवाहरखाना घासमंडी क्षेत्र में वैश्यावृति के आरोप में छह महिलाओं सहित दस लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें चार ग्राहक शामिल बताए गए है। पुलिस ने पीटा में सभी को गिरफ्तार कर अग्रिम अनुसंधान आरंभ किया है। रात तक पुलिस की इस संबंध में कार्रवाई जारी थी।

प्रशिक्षु आरपीएस मंगलेश चूंडावत ने बताया कि मुखबिरी सूचना मिली कि सदर बाजार हलके में जवाहर खाना रोड एवं घासमंडी क्षेत्र में अनैतिक कार्य कुछ महिलाओं द्वारा किया जा रहा है। इस पर पुलिस की तरफ से डेकॉय बनाकर भेजा गया और इशारा पाकर कुछ घरों में रेड दी गई। तब यहां से छह महिलाओं को पकड़ऩे के साथ चार युवकों को भी हिरासत में लिया गया। ये लोग ग्राहक बनकर आए हुए थे।

आरपीएस चूंड़ावत ने बताया कि इन सभी के खिलाफ पीटा में कार्रवाई कर केस दर्ज किया गया है। अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है। गौरतलब है कि पुलिस की तरफ से काफी अरसे बाद इस एरिया में रेड दी गई है। यहां पर लंबे समय से यह अनैतिक कार्य चला आ रहा था। कई बार चोरी की घटनाएं होती रहती है। पुलिस का भी मानना है कि इस नैतिक गतिविधियों के चलते चोरी घटना होती रहती है। लोगों की गाड़ीय़ां चोरी होने के साथ पर्स रूपए भी चोरी होते आए हैं। घरों के बाहर बैठने वाले शख्स ही कई बार वारदात को अंजाम देते देखे गए हैं।

इन लोगों को किया गिरफ्तार
सदर बाजार थानाधिकारी बंशीलाल वैष्णव ने बताया कि चार युवकों जिनमें लूणावास का राजू मेघवाल, अलवर के मूलखराज, लुणावास खारा के नरपत सैन एवं फलोदी के कैलाश सिंह को पीटा में गिरफ्तार कर लिया गया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *