police-keep-an-eye-on-those-who-glorify-gangsters-350-people-banned

गैंगस्टर्स का महिमामंडन करने वालों पर पुलिस की नजर,350 लोग पाबंद

जोधपुर,शहर के कमिश्नरेट क्षेत्र में बढ़ते अपराध को कम करने के लिए पुलिस अब सोशल मीडिया पर गैंगस्टर्स का महिमामंडन करने वालों पर नजर रख रही है। यदि आप भी किसी गैंगस्टर को फॉलो कर रहे हैं तो सावधान हो जाने की जरूरत है। क्योंकि पुलिस ऐसे लोगों की पहचान कर उन्हें पाबंद भी कर रही है। पुलिस कमिश्नरेट के जिला पश्चिम में पुलिस ने पिछले 10 दिन में ऐसे ही 350 से अधिक सोशल मीडिया यूजर की पहचान कर उन्हें पाबंद किया है। सभी लोग गैंगस्टर को फॉलो कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- 121.15 ग्राम एमडी ड्रग के साथ चार युवक गिरफ्तार,कार बरामद

डीसीपी गौरव यादव ने बताया कि जो भी लोग सोशल मीडिया पर गैंगस्टर को फॉलो कर रहे हैं वह उन्हें अनफॉलो कर दें। सोशल मीडिया अकाउंट पर अपराधियों को फॉलो करने वालों पर पुलिस कड़ी नजर रख रही है। क्रिमिनल किसी भी तरह से फॉलो करने के लायक नहीं है। पुलिस कमिश्नरेट पश्चिम क्षेत्र में 350 से अधिक सोशल मीडिया यूजर को इसी क्रम में पाबंद किया गया है। इसके बाद भी नहीं मानने वालों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। सोशल मीडिया पर अपराधी को फॉलो करते पाया गया तो उसे पुलिस पूछताछ के लिए भी बुला सकती है और कार्रवाई कर सकती है।

कोई भी गैंगस्टर को फॉलो नहीं करें

डीसीपी यादव ने शहरवासियों से अपील की है कि कोई भी गैंगस्टर को फॉलो नहीं करे। उन्होंने युवाओं के अभिभावकों से भी अपील की है। इन दिनों जोधपुर में गैंगवार के चलते पुलिस एक्शन के मूड में नजर आ रही है। इसके तहत सोशल मीडिया अकाउंट पर भी गैंगस्टर को फॉलो करने वालों पर नजर रखी जा रही है। युवाओं को अपराध की दुनिया में आने से बचाने के लिए पुलिस यह अभियान चला रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews