जोधपुर, बीकानेर जिले के छत्तरगढ़ थाने में जानलेवा हमले का प्रयास, राजकार्य में बाधा डालने, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, अवैध डोडा-पोस्त चूरा व अवैध हथियार रखने के मामले में गत दो सालों से फरार चल रहे हार्डकोर बदमाश तस्कर को जोधपुर ग्रामीण की बाप थाना पुलिस ने दस्तयाब करने में सफलता हासिल की है।

जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया है कि जिले व अन्य जिले के वांछित आरोपियों को दस्तयाब करने के निर्देश सभी थानाप्रभारियों को दिये गए थे। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी दीपक कुमार शर्मा के निकट सुपरविजन में वृताधिकारी फलोदी पारस सोनी के नेतृत्व में बाप थाना प्रभारी हरी सिंह राजपुरोहित,लोहावट थाना प्रभारी इमरान खान, चाखु थाना प्रभारी राजेश कुमार व जिला स्पेशल टीम ने आसूचना एवं मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर ग्राम नेवा में एक रहवासीय ढाणी में दबिश देकर बीकानेर जिले के छत्तरगढ़ थाने में दर्ज जनलेवा हमले के प्रयास, सरकारी कार्य में बाधा डालने, अवैध डोडा-पोस्त चूरा व अवैध हथियार रखने के एक मामले में दो साल से फरार चल रहे नेवा निवासी 22 वर्षीय सुभाष पुत्र रूपाराम विश्नोई को दस्तयाब करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस को देखकर हार्डकोर बदमाश सुभाष खेत में दौड़ा, दो किलोमीटर पीछा कर पकड़ा

ग्रामीण एसपी अनिल कयाल ने बताया है कि सुभाष विश्नोई आले दर्जे का बदमाश डोडा-पोस्त तस्कर है। पुलिस ने जब उसकी रहवासीय ढाणी में दबिश दी तो वह पुलिस को देखकर खेतों में पैदल भाग गया। जिसका पुलिस टीम ने दो किलोमीटर तक पैदल पीछा किया और उसे पकड़ लिया।

ये भी पढ़े :- मोबाइल पर स्टेटस डाला अलविदा और नहर में कूद कर दी जान

ये थे पुलिस टीम में शामिल

ग्रामीण एसपी अनिल कयाल ने बताया है कि दो साल से फरार चल रहे तस्कर सुभाष विश्नोई को दस्तयाब करने में वृताधिकारी वृत्त फलोदी पारस सोनी, बाप थाना प्रभारी हरीसिंह राजपुरोहित, लोहावट थाना प्रभारी इमरान खान, चाखु थाना प्रभारी राजेश कुमार, जिला विशेष टीम के हैड कांस्टेबल श्रवण कुमार, देवाराम, मोहनराम, भवानी चौधरी, मदन मीना, थाना बाप के रामस्वरूप, किशनाराम, कमलेश, राजूसिंह, श्रीचंद्र, ओमप्रकाश, वृत्त कार्यालय वृत्त फलोदी के हरचंदराम, खुमाण सिंह, नरपत,लोहावट थाना के हैड कांस्टेबल समुंंदर कुमार, प्रदीप, जगदीश, मोहन, बजरंग, पुलिस थाना चाखु के जीवनराम व वासुदेव की सराहनीय भूमिका रही है।