police-arrested-an-accused-of-robbery-from-jda-contractor-from-sikar

जेडीए ठेकेदार से लूट डकैती के एक आरोपी को सीकर से पकड़ लाई पुलिस

  • अन्य की तलाश जारी
  • अभियुक्त ने अपहरण के साथ लूटपाट की

जोधपुर,कमिश्ररेट के बनाड़ थाना क्षेत्र में गत जून महिने में जेडीए ठेकेदार से अपहरण,लूट और डकैती करने वाले बदमाशों में से एक आरोपी को पुलिस सीकर से पकड़ लाई है। जिससे पूछताछ की जा रही है। इसके अन्य साथियों की सरगर्मी से तलाश जारी है। जेडीए ठेकेदार ने इस बारे में बनाड़ थाने में मारपीट,लूट,डकैती का प्रकरण दर्ज करवाया था। बनाड़ पुलिस ने बताया कि गत 23 जून को इमरतिया बेरा पावटा महमांदिर निवासी हाल जेडीए के ठेकेदार रविंद्रसिंह माली पुत्र माधोसिंह की तरफ से केस दर्ज करवाया गया था।

ये भी पढ़ें- नागरिक सुरक्षा संगठन का 60 वां स्थापना दिवस मनाया

इसमें बताया कि उसका एक सीवर लाइन का ठेका शिकारगढ़ में चल रहा था। शाम को साइट पर कार्य खत्म कर वह अपनी कार से लौट रहा था। तब बनाड़ रोड पर एक बोलेरो में पांच छह लोग सवार होकर आए और उसकी कार को रूकवाया। एक व्यक्ति ने लोहे के पाइप से कार का कांच फोड़ा और दो तीन लोग उतर कर उसे बोलेरो में जबरन डाल दिया। उसके चेहरे पर सफेद कपड़ा डाल दिया और अंजान रास्तों पर लेकर गए। जहां बीच रास्ते मारपीट करते हुए पचास हजार,सोने की अंगुठी आदि लूट लिए।

बाद में बोलेरो में डालकर ही जाजीवाल खिंचियान गांव में पटक कर चले गए। पुलिस ने बताया कि मारपीट,अपहरण एवं डकैती के इस प्रकरण मेें अब सीकर के भुवाला धोध निवासी उदयसिंह पुत्र मोहनसिंह शेखावत को पकड़ा गया है। इसके अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। अपहरण एवं डकैती का कारण फिलहाल पुलिस ने स्पष्ट नहीं किया है। इनके बीच ठेकेदारी को लेकर कोई विवाद हो सकता है। हालांकि पुलिस इसमें जांच कर रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews