Charge sheet issued to three BLOs in 17 cc

तीन बीएलओ को 17 सीसी में चार्ज शीट जारी

जोधपुर,निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र सूरसागर एवं उपखण्ड मजिस्ट्रेट जोधपुर (उत्तर) ने निर्वाचन से संबंधित दायित्वों में लापरवाही एवं शिथिलता बरतने पर 3 बूथ लेवल अधिकारियों को 17 सीसी की चार्ज शीट जारी की है।इस बारे में जारी आदेश के अनुसार विशेष पुनरीक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत किए जाने वाले कार्य एवं पूर्व से चल रहे आधार डाटा संग्रहण कार्यक्रम के लिए इन्हें आदेशित किया गया था परन्तु न्यून प्रगति रिपोर्ट के आधार पर कार्य नहीं करने वाले इन बूथ लेवल अधिकारियों के खिलाफ यह कार्यवाही की गई है।

ये भी पढ़ें-  शुक्रवार से तीन दिन बदले मार्ग से चलेगी जोधपुर-भोपाल एक्सप्रेस

इनमें कहा गया है कि आदेशों की अवहेलना करने पर तीन बीएलओ के विरूद्ध नोटिस के बाद 17 सीसी के अंर्तगत कार्यवाही की गई है। इनमें राकेश बिस्सा,कनिष्ठ सहायक, राउमावि महात्मा गांधी जोधपुर, जनार्दन जोशी,कनिष्ठ सहायक, कार्यालय सहायक अभियंता पीएचईडी कायलाना जोधपुर तथा चन्द्रप्रकाश चौधरी,कनिष्ठ सहायक, कार्यालय सहायक अभियंता पीएचईडी प्रतापनगर जोधपुर शामिल हैं।

निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र सूरसागर एवं उपखण्ड मजिस्ट्रेट जोधपुर (उत्तर) ने बताया कि शेष रहे जिन बूथ लेवल अधिकारियो ने 7 दिसंबर, 2022 तक कार्यग्रहण नहीं किया है उनको एक दिवस का समय देते हुए चेतावनी दी गई है कि कार्यग्रहण नहीं करने पर उनके विरूद्ध भी 17 सीसी के तहत कार्यवाही की जाएगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews