पंचायत समिति की मतगणना के परिणाम घोषित

ये हुए विजयी

जोधपुर, जिला निर्वाचन अधिकारी इन्द्रजीत सिंह ने बताया कि शनिवार को हुई मतगणना में पंचायत समिति ओसिंया के लिए सदस्य निर्वाचन में कांग्रेस के 11 व भाजपा के 11 एवं आरएलपी से 1 सदस्य निर्वाचित हुआ। बालेसर से कांग्रेस के 9 व भाजपा के 8 एवं एक सदस्य निर्दलिय निर्वाचित हुआ। पंचायत समिति बाप से कांग्रेस के 11, भापजा के 6 व 3 निर्दलीय निर्वाचित हुए। पंचायत समिति फलोदी से कांग्रेस के 9 भाजपा के 2 व 2 निर्दलिय निर्वाचित हुए।

पंचायत समिति पीपाड़ सिटी के लिए कांग्रेस के 10 भाजपा के 6 व 6 निर्दलिय निर्वाचित हुए। पंचायत समिति बावड़ी के लिए कांग्रेस के 9, भाजपा के 5, आरएलपी के 7 सदस्य निर्वाचित हुए। पंचायत समिति बिलाड़ा के लिए कांग्रेस के 8, भाजपा के 7 व आरएलपी के 2 व 2 निर्दलिय निर्वाचित हुए। लोहावट पंचायत समिति के लिए कांग्रेस के 11, भाजपा के 6, आरएलपी के 1 व 1 निर्दलिय निर्वाचित हुआ। पंचायत समिति भोपालगढ से कांग्रेस के 10 भाजपा के 6, आरएलपी के2 व 2 निर्दलिय निर्वाचित हुए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

पंचायत समिति तिवंरी से कांग्रेस के 9, भाजपा के 12, आरएलपी के 2 सदस्य निर्वाचित हुए। पंचायत समिति लूणी से कांग्रेस के 12 भाजपा के 12 सदस्य निर्वाचित हुए। पंचायत समिति मंडोर में कांग्रेस के 8, भाजपा के 5, आरएलपी के 1 व 1 निर्दलिय निर्वाचित हुआ। पंचायत समिति बापिणी से कांग्रेस के 7, भाजपा के 6, आरएलपी के 2 सदस्य निर्वाचित हुए। पंचायत समिति सेखाला से कांग्रेस के 8, भाजपा के 6, व 1 निर्दलिय सदस्य निर्वाचित हुआ। पंचायत समिति देचू से कांग्रेस के 8 भाजपा के 9 सदस्य निर्वाचित हुए।

पंचायत समिति आउ से कांग्रेस के 7 भाजपा के 7 व 1 निर्दलिय, पंचायत समिति चामू से कांग्रेस के 5 भाजपा के 4, आरएलपी के 5 सदस्य, पंचायत समिति धवा से कांग्रेस के 5, भाजपा के 12, पंचायत समिति घंटियाली से कांग्रेस के 5 भाजपा के 6, आरएलपी के 2 व 1 निर्दलिय निर्वाचित हुआ। पंचायत समिति केरू से कांग्रेस के 5 भाजपा के 9 व 1 निर्दलिय निर्वाचित हुआ। उन्होंने बताया कि फलौदी पंचायत समिति से कांग्रेस के 4 बाप से कांग्रेस के एक, घंटियाली से भाजपा के 1, मंडोर से 1 निर्दलिय, शेरगढ से 1 कांग्रेस, बालेसर से 3 कांग्रेस, चामू से 1 भाजपा, पीपाड़ सिटी से 1 कांग्रेस व लूणी पंचायत समिति से 1 कांग्रेस प्रत्याक्षी पूर्व में निर्विरोध निर्वाचित हुए थे।

ये भी पढें – सैन्यकर्मी के क्वार्टर में चोरों ने सेंध लगाकर 4 लाख के जेवरात चुराए

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts