हत्या प्रयास में एक गिरफ्तार,साथी की तलाश

पिता पुत्रों पर चाकू से हमले का मामला

जोधपुर,हत्या प्रयास में एक गिरफ्तार,साथी की तलाश।शहर के राजरणछोडज़ी मंदिर के पीछे बाइजी तालाब रोड पर गत गुरु वार की शाम को पिता और उसके दो बेटों पर बाइक सवार युवकों ने चाकू से हमला किया था। तीनों पिता पुत्र को चाकू का जख्म लगने पर अस्पताल लाया गया। सरदारपुरा थाने में इस बाबत हत्या प्रयास का प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर दोनों आरोपियों की पहचान की और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें – तीन दिन पहले घर से लापता युगल के शव गगाड़ी पैंपिंग स्टेशन नहर में मिला

थानाधिकारी दिलीप सिंह शेखावत ने बताया कि हाथीराम का ओडा निवासी मोहम्मद अकरम की लोडिंग टैक्सी खराब हो गई थी। उसके साथ में मोहम्मद फिरोज,मोहम्मद शरीफ था। यह लोग लोडिंग टैक्सी को टॉचिंग कर लेकर जा रहे थे। राजरणछोडज़ी मंदिर के पीछे बाइजी तालाब रोड पर सामने से किसी बाइक सवार युवकों से गाड़ी टकराने की बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया, दूसरा युवक उसके पास खड़ा था। इसके बाद वह हमला कर भाग गए। बीच बचाव करने आए मोहम्मद फिरोज के पिता मोहम्मद अकरम (50) के भी हाथ के चोट लगने से खून बहने लगा। हमले में पिता और दोनों पुत्र घायल हो गए।

यह भी पढ़ें – जोधपुर डिस्कॉम में लगे व्यक्ति ने इलेक्ट्रीकल कंपनी को लगाई 44.96 लाख की चपत

घायलों को इलाज के लिए महात्मा गांधी अस्पताल लेकर गए। प्रकरण हत्या प्रयास में दर्ज कर पुलिस की टीम में एसआई विश्राम मीणा, रीना कुमारी, कांस्टेबल मोतीलाल, कैलाश आदि को लगाया गया। पुलिस ने अब एक आरोपी गुजरात अहमदाबाद के दरियापुर निवासी मोहम्मद नवाब पुत्र अख्तर खिलजी को गिरफ्तार किया है। उसके दूसरे साथी की पहचान सिलावटों का बास सोजती गेट निवासी सफदर पुत्र मोहम्मद अशफाक के रूप में की गई है, जिसकी तलाश की जा रही है।