एनएसयूआई के प्रदेश सचिव ने कुलपति को दिया ज्ञापन

जोधपुर, एनएसयूआई के प्रदेश सचिव, छात्र नेता अभिषेक मेहता ने जयनारायण विश्वविद्यालय जोधपुर के कुलपति डॉ.केएल श्रीवास्तव को पुराना परिसर स्थित विधि संकाय में छात्रों को हो रही विभिन्न समस्याओं को लेकर मयफोटो ज्ञापन दिया।

छात्र नेता अभिषेक मेहता ने बताया की विधि संकाय में पिछले काफी समय से रोड बहुत ज्यादा खराब हो रही है जगह-जगह खड्डे पडे हैं इससे छात्रों को बहुत ज्यादा परेशानी हो रही है,कई बार हादसों का सामना करना पड़ता है इसलिए रोड बनवाने या पेचिंग का कार्य करवाने की मांग की है। उन्होंने ने बताया की विधि संकाय में कक्षा कक्ष में लगा हुआ फ़र्नीचर डेस्क और कुर्सियां टूटी हुई हैं, ब्लेक बोर्ड नहीं है,खिड़की, दरवाजे टूटे हुए हैं जिससे छात्रों को बेहद परेशानी हो रही है इसलिए तुरन्त प्रभाव से ठीक करवाने की मांग की है।

उन्होंने बताया कि विधि संकाय में शौचालय में बहुत ज्यादा गंदगी हो रही, नल,पाईप से पानी टपकता रहता है। इसकी नियमित सफाई करवाने एवं पाईप रिपेयर करवाई जाए।एस एम के परिक्षा केंद्र के पास बनी प्याऊ में वाटर कूलर बंद पड़ा है, प्याऊ के बाहर बहुत गंदगी हो रही है तथा विधि संकाय में बनी प्याऊ के पाईप से पानी गिरता रहता इसे तुरंत ठीक करवाएं।

विधि संकाय में चौकीदार भी नहीं है चौकीदार की नियुक्ति करने, छात्रों के आई कार्ड बनाने मांग की है। कुलपति डॉ.केएल श्रीवास्तव ने पुराना परिसर स्थित विधि संकाय में छात्रों को हो रही विभिन्न समस्याओं को जल्द से जल्द दूर करने का आश्वासन दिया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews