thieves-stole-jewelery-and-cash-worth-lakhs-by-breaking-into-two-houses

दो घरों में चोरों ने सेंध लगाकर लाखों के गहने और नगदी चुराई

दो घरों में चोरों ने सेंध लगाकर लाखों के गहने और नगदी चुराई

  • सीसीटीवी फुटेज में दिखे तीन नकबजन
  • हाथ में था सरिया

जोधपुर, शहर के महामंदिर और भगत की कोठी पुलिस थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने दो घरों मेें सेंध लगाकर वहां से लाखों के जेवर और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। एक का परिवार शादी में गया था तो दूसरे का परिवार का जयपुर निजी कार्यवश गया हुआ था। पड़ौसियों की जानकारी पर परिवार के लोग घर पहुंचे। पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

महामंदिर पुलिस ने बताया कि तिलक नगर भदवासिया प्रथम में रहने वाले मोहम्मद अयूब पुत्र हाजी फयाज ने मामला दर्ज करवाया। इसमें बताया कि वह कल दिन में परिवार सहित शादी समारोह में बाहर गया था। शाम को लौटा तो घर में चोरी का पता लगा। अज्ञात चोर घर के बक्सों व अलमारी के ताले तोड़कऱ वहां से चार पांच तोला सोने के जेवर, कुछ चांदी के आइटम के साथ 5 हजार की नगदी ले गए।

इसी तरह भगत की कोठी पुलिस के अनुसार विजय नगर गली नंबर 3 में दुर्गाभवन के रहने वाले लक्ष्मी नारायण पुत्र रामलाल ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 9 जुलाई की रात को वह परिवार सहित किसी काम से जयपुर चले गए। 14 जुलाई को पड़ौसी ने सूचना दी कि घर के ताले टूटे होने के साथ दरवाजे खुले पड़े हैं। तब वे तत्काल जोधपुर पहुंचे। यहां आने पर घर में सारा सामान बिखरा मिला। अज्ञात चोरों ने घर की दो अलमारियों और बक्सों के ताले तोडकऱ वहां से दस हजार की नगदी, चांदी की पायजेब जोड़ी,कटोरी, गिलास,चांदी के रामदरबार की मूर्ति, चांदी के कुछ सिक्कों के साथ सोने की लूंग फीणी आदि चोरी कर ले गए।

घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में दिखे नकबजन

परिवादी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में चोर 14 जुलाई की रात को घुसते दिखने के साथ सुबह दस बजे के आसपास बाहर निकले हैं। तीन नकबजनों का इसमें पता लगा है। उनके हाथ में लोहे का सरिया भी था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts