राष्ट्रीय लॉ विव.के प्रतिनिधिमंडल ने किया आफरी का दौरा

जोधपुर,नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी का एक प्रतिनिधिमंडल ने कुलपति के सानिध्य में शुष्क वन अनुसन्धान संस्थान (आफरी)का दौरा किया। प्रतिनिधिमंडल में कुलपति,नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी प्रोफेसर डॉ हरप्रीत कौर, डॉ.नीति माथुर,सहायक प्रोफेसर एवं सहायक रजिस्ट्रार और अर्जुन सिंह, संपदा अधिकारी,एनएलयू जोधपुर के साथ आज शुक्रवार को भावाअशिप- शुष्क वन अनुसन्धान संस्थान (आफरी), जोधपुर का दौरा किया। निदेशक आफरी,जोधपुर, एमआर. बालोच,भावसे ने अपने संबोधन में सम्मानित अतिथियों का स्वागत किया। समूह समन्वयक (शोध),डॉ. तरूण कांत,वैज्ञानिक जी ने संस्थान की अनुसंधान गतिविधियों के बारे में संक्षिप्त प्रस्तुतीकरण दिया। कुलपति, राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय जोधपुर ने अपने संबोधन में उन विभिन्न पहलुओं जैसे पर्यावरण,वानिकी,जलवायु परिवर्तन एवं आईपीआर आदि के बारे में बात की जिन पर दोनों संस्थान पर्यावरण और कानून की बेहतर समझ विकसित करने के लिए आगे मिलकर काम कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें – मैरिज पैलेस की पार्किंग से इसने चुराई थी बाइक

डॉ.नीति माथुर ने अपने विशेषज्ञों के माध्यम से मुफ्त कानूनी सहायता प्रदान करने के लिए आफरी जोधपुर में एक स्थानीय केंद्र बनाने की एनएलयू जोधपुर की पहल के बारे में बात की। कुलपति ने संस्थान के वैज्ञानिकों,अधिकारियों और कर्मचारियों से विभिन्न कानूनी पहलुओं के बारे में भी बातचीत की।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews