पान की दुकान से 90 हजार का तंबाकू उत्पाद चुराने वाला नकबजन गिरफ्तार

  • दो और वारदातों का खुलासा
  • वारदात में प्रयुक्त चोरी की बाइक बरामद

जोधपुर,पान की दुकान से 90 हजार का तंबाकू उत्पाद चुराने वाला नकबजन गिरफ्तार। शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित सेक्टर 17 में एक पान की दुकान से रात के समय सेंध लगाकर हजारों का तंबाकू  उत्पाद चुराने वाले नकबजन को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने चोरी की दो और वारदातें करना कबूल किया है। वारदात में प्रयुक्त बाइक को पुलिस ने जब्त किया है। आरोपी से अब चोरी का माल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी हुकमसिंह ने बताया कि रामनगर झंवर रोड निवासी हड़मानराम पुत्र चूनाराम जाट की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी।

यह भी पढ़ें – गौशाला से लाखों का बिजली सामान चुराने वाले कर्मचारी को राजसमंद से लाई पुलिस

रिपोर्ट में बताया कि उसकी एक पान की दुकान सेक्टर 17 में श्रीपान भंडार के नाम से है। जहां से 7-8 अक्टूबर की रात को अज्ञात चोर ने ताला तोडकऱ 90 हजार का तंबाकू उत्पाद चोरी कर ले गया था। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज करते हुए आस पास लगे सीसीटीवी फुटेजों को जांच के बाद अब आरोपी नकबजन सूरसागर स्थित कुत्तों का बाड़ा निवासी अर्जुन उर्फ पांचुड़ी पुत्र सुदेश वाल्मिकी को गिरफ्तार किया गया है। उससे माल बरामदगी के प्रयास जारी है। आरोपी ने पूछताछ में थाना क्षेत्र की दो और चोरियां करना बताया है। पान की दुकान में चोरी करने के लिए उपयोग में ली गई बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया। यह बाइक चोरी की थी। आरोपी के खिलाफ पूर्व में नकजनी,लूट मारपीट के प्रकरण दर्ज हो रखे हैं, जिसमें चौहाबो,सरदारपुरा और सूरसागर में यह प्रकरण दर्ज हैं और कोर्ट में ट्रायल पर है। पुलिस की टीम मेें एएसआई मोहनलाल, हैडकांस्टेबल रतनाराम,कांस्टेबल दिनेश,अशोक,अर्जुनराम,राजेश, वीराराम एवं विक्रम शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews