हत्या के आरोपी को भेजा जेल,अपने दादा की पिस्टल लेकर आया था हत्या करने

हत्या के आरोपी को भेजा जेल,अपने दादा की पिस्टल लेकर आया था हत्या करने

रंजिश में युवक की हत्या का मामला

जोधपुर,हत्या के आरोपी को भेजा जेल,अपने दादा की पिस्टल लेकर आया था हत्या करने। निकटवर्ती डांगियावास स्थित खेड़ी सालवा में गत गुरुवार की देर शाम को आपसी रंजिश के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने आज रिमाण्ड अवधि खत्म होने पर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। पूछताछ में पता लगा कि आरोपी हत्या के लिए अपने दादा की पिस्टल लेकर आया था। इस प्रकरण में आरोपी के छोटे भाई को निरूद्ध कर पुलिस ने पहले ही सुधारगृह भिजवा दिया था।

यह भी पढ़ें – नमो नवमतदाता वचुअल संवाद से जुड़े भाजपा कार्यकर्ता

थानाधिकारी मनोज परिहार ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते सभा से लौट रहे बनाड़ निवासी अनिल लेगा पर फायरिंग की। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों ही परिवारों में लंबे समय से खूनी रंजिश चली आ रही थी। करीब 40 साल पहले जब अनिल छोटा था तब थानाराम ने उसके दादा की हत्या कर दी थी। बचपन से ही अपने दादा की मौत का बदला मन में पाले बैठे अनिल ने साल 2018 में दादा के हत्यारे थानाराम सोऊ की हत्या कर दी। इसके बाद वह जेल चला गया। इसके बाद वह जेल से बाहर भी आ गया था। गत गुरुवार को अनिल लेगा पारीवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए खेड़ी सालवा पहुंचा। जहां पर घात लगाकर बैठे थानाराम के परिजनों ने गाड़ी से उतरकर फायरिंग की। कई राउंड फायर किए। जिसमें एक गोली अनिल के सिर में लगी। जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। आरोपी खेड़ीसालवां निवासी विष्णु पुत्र जगदीश राम विश्नोई की रिमाण्ड आज खत्म होने पर उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। आरोपी अपने दादा की पिस्टल लेकर आने की जानकारी पुलिस को दी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts