ईद मिलादुन्नबी पर नहीं निकलेगा मुहम्मदी जुलूस

कोरोना तीसरी लहर की संभावना के चलते बैठक में लिया निर्णय

जोधपुर, शहर में ईद मिलादुन्नबी पर्व पर जुलूस ए मुहम्मदी का आयोजन नहीं होगा। यह निर्णय ईद मिलादुन्नबी जलसा समिति ने बुधवार को पुलिस कार्मिकों के साथ एक बैठक में लिया है। कोविड की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए और गाइड लाइन का पालन करते हुए समिति ने जुलूस नहीं निकालने का निर्णय लिया है।

ईद मिलादुन्नबी पर नहीं निकलेगा मुहम्मदी जुलूस

ईद मिलादूनबी जलसा समिति जिला प्रवक्ता जोधपुर नदीम बक्ष ने बताया कि इस संदर्भ में आज बुधवार को जोधपुर पुलिस कमिश्ननेट के आला अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित हूई। उसमें यह निर्णय लिया गया। ईद मिलादुन्नबी जलसा समिति के अघ्यक्ष उस्ताद हाजी हमीम बक्ष व पूर्व डीसीपी भवन भूषण यादव व डीसीपी वेस्ट आलोक श्रीवास्तव की अध्यक्षता मे सरदार पटेल सभागार पुलिस लाईन मे एक बैठक आयोजित हुई। जिसमें जोघपुर के तमाम अखाड़ो के उस्ताद व जलसा समिति के पदाधिकारी व सदस्य सहित बैठक मे हिस्सा लिया। बैठक के चलते ये निर्णय लिया गया कि इस बार भी कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार की गाइड लाइन की पालना करते हुए जुलूस ए मुहम्मदी का आयोजन नही किया जाएगा व सभी परंपरा गत रीति रिवाज पुराना स्टेडियम में ही समिति के तत्वावधान में आयोजित करके ही ईद मिलादुन्नबी मनाया जाएगा।

बैठक मे यह थे उपस्थित

इस बैठक में एडीसीपी पूर्व भागचंद, एसीपी पश्चिम नूर मोहम्मद, उस्ताद अब्दुल वहीद,उस्ताद सुबराती खान अब्बासी,उस्ताद रफ़ीक़ कुरैशी के अलावा कई पदाधिकारी मौजूद थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews