रात को अस्पताल से मोबाइल चोरी, शातिर गिरफ्तार

रात को अस्पताल से मोबाइल चोरी, शातिर गिरफ्तार

चोरी के 11 मोबाइल फोन बरामद

जोधपुर,रात को अस्पताल से मोबाइल चोरी,शातिर गिरफ्तार।शहर की शास्त्री नगर पुलिस ने अस्पताल परिसर से मोबाइल चुराने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी से चोरी के 11 मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं। अभियुक्त से पूछताछ चल रही है। थानाधिकारी मोहम्मद शफीक खान ने बताया कि मंगलवार को नारनाडी बोरानाडा निवासी रणजीत राम पुत्र चिमनाराम मेघवाल की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह अपने बेटे के इलाज के लिए मथुरादास माथुर हॉपिटल में पिछले 10 दिनों से हैं। रात को उसका मोबाइल फोन चोरी हो गया।

यह भी पढ़ें – पालरोड ब्रांच के एक खाते से शुरूआत का शक,बैंकों के 200 करोड़ फंसे 20 करोड़ वसूले

थानाधिकारी ने बताया कि घटना के आसपास सीसीटीवी कैमरे व टीम द्वारा लगातार कड़ी मेहनत व लगन से कार्य करते हुए डोली कल्याणपुर हाल राजीव गांधी नगर देवनगर निवासी आरोपी राकेश पुत्र घेवरराम विश्नोई को पकड़ पूछताछ की गई। तब उसने वारदात करना स्वीकार किया। आरोपी के पास से अन्य वारदातों के 11 मोबाइल फोन 102 सीआरपीसी में जब्त किए गए है। आरोपी को पकडऩे के लिए प्रशिक्षु एसआई रीना कुमारी, हैडकांस्टेबल मजीद खां,कांस्टेबल मांगीलाल,पदमसिंह,दुर्गाराम की टीम को लगाया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts