टैक्सी सवार महिला के हाथ से पर्स झपट ले गए बदमाश

जोधपुर,टैक्सी सवार महिला के हाथ से पर्स झपट ले गए बदमाश। नागौर जिले के मकराना से आई एक महिला अस्पताल से लौटते समय खतरनाक पुलिया संख्या एक पर लूट की शिकार हो गई। वह टैक्सी में सवार थी और स्कूटी सवार दो बदमाश बैग छीन कर ले गए। बैग में दो एप्पल के फोन और दस हजार रुपए थे। पीडि़ता ने इस बाबत सरदारपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया है। नागौर जिले के मकराना थानान्तर्गत जयशिव चौक की रहने वाली योगिता पत्नी सुरेश योगी की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – आत्महत्या दुष्प्रेरण केस में वांछित दस हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट में बताया कि वह 7 अक्टूबर को जोधपुर आई हुई थी। वह एम्स अस्पताल से दोपहर के समय टैक्सी में रेलवे स्टेशन की तरफ लौट रही थी। तब खतरनाक पुलिया संख्या एक तिराहा पर टैक्सी चढऩे लगी तब पीछे से एक सफेद रंग की स्कूटी पर सवार दो युवक आए और उसके हाथ में रखा पर्स लूट कर ले गए। पर्स में दो एप्पल फोन जो सवा दो लाख के थे और दस हजार की नगदी के साथ पेन आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज भी थे। पर्स में उसकी बेटी के जरूरी दस्तावेज भी साथ में थे। सरदारपुरा थाने में लूट का प्रकरण दर्ज कर पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews