चूरू सड़क दुर्घटना में जोधपुर के चार दिवंगतो के परिवार से मिली महापौर

उपखंड अधिकारी ने शोकाकुल परिवार को प्रशासनिक सहायता का आश्वासन दिया 

जोधपुर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देशानुसार जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता के आदेश की अनुपालन में जोधपुर (उत्तर) उपखंड अधिकारी सुरेंद्र राजपुरोहित ने रविवार को हुई चूरू सड़क दुर्घटना में 4 दिवंगत जोधपुर वासियों के परिवारजनों से मिलकर उन्हें ढाढस बंधाया।

उपखंड अधिकारी ने बताया कि शोक संतप्त परिवार के साथ प्रशासन पूरी तरह से खड़ा है तथा जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता के निर्देशन में परिवार को प्रशासन एवं सरकार द्वारा दी जाने वाली सहायता के लिए प्रक्रिया अति शीघ्र आरंभ कर दी जाएगी।

दुःख की घड़ी में शोक संतप्त परिवार की हिम्मत बढ़ाने महापौर कुंती देवड़ा परिहार भी पहुंची। उन्होंने परिवार जनों को धीरज बंधाया तथा उन्हें हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

माननीय मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को चूरू में सुजानगढ़ क्षेत्र में एनएच 52 पर हुई सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मृत्यु पर दुःख व्यक्त करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं जताई। उन्होंने शोकाकुल परिवार को ढाढस बंधाते हुए ट्वीट करके कहा की इस दुःख की घड़ी में ईश्वर शोक संतप्त परिवार को सम्बल प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews