आईआईटी में चोरों ने लगाई सेंध, स्टोर रूम से हजारों का इलेक्ट्रीकल सामान पार

कैमरों से की छेड़छाड़,दो बदमाशों की हुई पहचान

जोधपुर, शहर के निकट करवड़ स्थित आईआईटी में गुजरी रात चार चोरों ने सेंध लगाकर वहां से हजारों का इलेक्ट्रीकल सामान पार कर लिया। चोरी से पहले कैमरों से छेड़छाड़ की गई। पता लगने पर पीछा किया गया। तब वे दीवार फांद कर निकल गए। इनमें दो की भागते हुए पहचान कर ली गई। गार्ड की तरफ से करवड़ थाने में इसकी रिपोर्ट दी गई है।

करवड़ पुलिस ने बताया कि आईआईटी परिसर में गुजरी रात तैनात गार्ड प्रयागसिंह पुत्र भगवान सिंह की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि रात्रि को वह एक अन्य गार्ड के साथ ड्यूटी पर था। तब चार बदमाशों को आईआईटी परिसर में घुस कर स्टोर व अन्य दरवाजों को तोड़ते देखा गया। उन्होंने कैमरों से छेड़छाड़ करते हुए उनका मुंह ऊपर की तरफ मोड़ दिया।

चेक करने पर सही सलामत ताले मिले। मगर जब सुबह कैमरों की जांच की गई तब पता लगा कि स्टोर रूम से काफी मात्रा में इलेक्ट्रीकल सामान चोर ले गए। ड्यूटी पर तैनात गार्ड की तरफ से शोर मचाए जाने पर चारों लोग दीवार फांद कर भाग निकले थे। इसमें दो की पहचान भागते समय हनुमानसिंह एवं करण सिंह के रूप में की गई। घटना में करवड़ पुलिस थाने के एएसआई हरेंद्र कुमार की तरफ से जांच की जा रही है।

ये भी पढें – जेडीए के अभियन्ताओं ने इंजीनियर्स डे पर निकाली साईकल रैली

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts