बाड़मेर का पांच हजार का इनामी गिरफ्तार

बाड़मेर का पांच हजार का इनामी गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच की जोधपुर में कार्रवाई

जोधपुर/जयपुर,बाड़मेर का पांच हजार का इनामी गिरफ्तार। पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच की टीम ने बाड़मेर के एक वांछित पांच हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है। आरोपी 17 माह से फरार चल रहा था। अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानान्तर्गत खेमे का कुआ पाल रोड निवासी महाराज उर्फ जितेंद्र टाक पुत्र हीरालाल को पकड़ा गया है। उस पर बाड़मेर पुलिस की तरफ से 5 हजार का इनाम घोषित हो रखा था।

यह भी पढ़ें – लॉटरी खुलने का झांसा देकर कई सारे एप्स से 16 लाख की ठगी

यह था मामला
प्रेम विवाह से खफा लडक़ी के परिजन 10 जुलाई 22 को बाड़मेर के लक्ष्मी नगर निवासी बेटी के पति मोती सिंह भाटी को पांच बत्ती चौराहा से बोलेरो गाड़ी में अगवा कर ले गए। पहले गाड़ी में मारपीट की फिर देदासर के पास गाड़ी से उतारकर लाठी डंडों से पीटा। पीडि़त की रिपोर्ट के अनुसार चाकू से वारकर आरोपियों ने पिस्टल से फायर किए थे। इस प्रकरण में महाराज उर्फ जितेंद्र फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए बाड़मेर एसपी की तरफ से पांच हजार का इनाम घोषित किया गया।
इसी मामले में एक जनवरी को पुलिस मुख्यालय की एजीटीएफ टीम ने पांच हजार के इनामी एक अन्य आरोपी पीपाड़ निवासी रामनिवास परिहार को गिरफ्तार किया था। आरोपी को डिटेन कर बाड़मेर पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts