टैक्सी की डिक्की से 1.12 लाख चोरी रिपयेरिंग करने वाला मिस्त्री गिरफ्तार

टैक्सी की डिक्की से 1.12 लाख चोरी रिपयेरिंग करने वाला मिस्त्री गिरफ्तार

जोधपुर, शहर के उम्मेद उद्यान के पीछे स्टेडियम शॉपिंग सेंटर के पास में टैक्सी बेचने के बाद मिली रकम को चालक ने डिक्की में रख दिया। दूसरी टैक्सी रिपेयरिंग करने के समय वहां काम करने वाले मिस्त्री ने चालक को सामान लेने भेजा और बाद मेें डिक्की से 1.12 लाख रूपए चुरा लिए। घटना की रिपोर्ट उदयमंदिर थाने में दी गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और आरोपी मिस्त्री को गिरफ्तार कर लिया। अब उससे पूछताछ की जा रही है। उदयमंदिर थाने के हैडकांस्टेबल भंवरसिंह ने बताया कि सोजती गेट के अंदर हरियाडाला हवेली में रहने वाले साजिद पुत्र हसल अली की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह उम्मेद उद्यान के पीछे स्टेडियम शॉपिंग सेंटर के नजदीक इमरान नाम के शख्स के पास में टैक्सी रिपेयरिंग आदि कार्य करवाता है।

इमरान पुरानी टैक्सियों की खरीदफरोख्त भी करता है। कुछ दिनों पहले इमरान को एक टैक्सी 1.22 लाख में बेची थी। बाद में इस टैक्सी के बदले में उसे 7 अक्टूबर को 1.12 लाख रूपए दिए गए। जो उसने उसे अपनी दूसरी टैक्सी की डिक्की में रख दिए। हैडकांस्टेबल साजिद ने बताया कि वह अपनी दूसरी टैक्सी इस बीच वहीं पर रिपेयर करवा रहा था। तब वहां काम करने वाले मिस्त्री सोहिल ने रिपेयरिंग के दौरान साजिद को सामान लेने भेजा। इस दौरान उसने डिक्की से रूपए पार कर लिए। घर जाने पर रूपए गायब होने का पता लगा। तब उसने इमरान से भी बात की। पुलिस में 8 अक्टूबर को केस दर्ज करवाया गया। पुलिस ने घटना में अब टैक्सी मिस्त्री यादों का मोहल्ला किला रोड नागौरी गेट निवासी सोहिल पुत्र शौकत को गिरफ्तार कर 1.12 लाख रूपए जब्त कर लिए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts