main-accused-arrested-for-threatening-railway-executive-engineer

रेलवे अधिशाषी अभियंता को धमकाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

रेलवे अधिशाषी अभियंता को धमकाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

  • हथियारों से लैस होकर आए बदमाशों ने मांगी 60 लाख की फिरौती
  • अन्य की तलाश

जोधपुर,शहर के कुड़ी भगतासनी क्षेत्र में रहने वाले रेलवे अधिशाषी अधिकारी को परिवार की सुरक्षा के लिए 60 लाख की धमकी देकर फिरौती मांगने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। अन्य की पहचान की गई है। जिनकी तलाश जारी है। कुड़ी थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि 14 नवंबर को कुड़ी भगतासनी निवासी निर्मला पत्नी रमन बिहारी सारस्वत की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उनके पति रेलवे में अधिशाषी अधिकारी पद पर मेड़ता रोड पर कार्यरत हैं।

26 सितंबर को प्रवीण चौधरी,महेंद्र चौधरी पुत्र शीशपाल चौधरी है। प्रवीण चौधरी के पुत्र दिपांशु चौधरी और प्रवीण का भांजा हरीश बेंदा और 10-12 लोग चार गाडिय़ों में हथियारों से लैस होकर उनके घर आए थे और धमकी दी कि परिवार की सलामती और सुरक्षा चाहती है तो 60 लाख रूपए देने होंगे। 11 नवंबर को उनके पति के फोन पर रूपयों की धमकी दी गई।

ये भी पढ़ें- 7.50 लाख का सोना, 2.50 लाख की चांदी,1.50 लाख की नगदी उड़ाई

12 नवंबर को फिर धमकी दी कि 14 नवंबर तक रूपए नहीं दिए तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। साथ ही कहा कि हमारा संबंध उसी गैंग से जिसने नागौर में मर्डर किया था। दोपहर दो बजे तक रूपयों की व्यवस्था नहीं की तो परिवार को मार देंगे। पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि उनके पति रमन बिहारी सारस्वत मेड़ता रोड पर कार्यरत है और अधिकतर समय फील्ड में ही रेलवे लाइन पर रहते हैं। उन्होंने पति की हत्या की आशंका जता दी।

थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि प्रकरण दर्ज कर पुलिस की एक टीम एसआई कानाराम,एएसआई अचला राम, हैडकांस्टेबल मनफूल,कांस्टेबल धीरज मीना,सांवराराम की गठित की गई। इस पर पुलिस की टीम में हरीश बेंदा को पूछताछ की तब उसने जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने अब बेंदों का बास कुचेरा नागौर निवासी हरीश बेंदा पुत्र अर्जुनराम जाट को गिरफ्तार कर लिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts