mahamandir-police-caught-gang-of-mobile-robbers

महामंदिर पुलिस ने पकड़ी मोबाइल लुटेरों की गैंग

महामंदिर पुलिस ने पकड़ी मोबाइल लुटेरों की गैंग

  • तीन युवक गिरफ्तार
  • मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त वाहन जब्त

जोधपुर,शहर के महामंदिर हलके में मंगलवार को एक साथ मोबाइल लूट के दो प्रकरण दर्ज हुए। इससे पहले एक मोबाइल लूट का मामला दर्ज हुआ था। तीन मोबाइल लूट की घटनाओं को पुलिस ने गंभीरता से लिया और आज तीन लुटेरों को पकडऩे में सफलता हासिल की। युवकों से लूट का एक मोबाइल बरामद करने साथ वारदात में प्रयुक्त वाहन को जब्त किया है। लुटेरों से पूछताछ चल रही है।

थानाधिकारी हरीशचंद्र सोलंकी ने बताया कि मोबाइल लूट के दो प्रकरण मंगलवार को दर्ज हुए। जिसमें भीमसागर ओसियां निवासी महेंद्र कुमार विश्रोई पुत्र हरदासराम विश्रोई का मोबाइल भदवासिया पुल के नीचे अज्ञात बदमाशों ने लूट लिया। इसी तरह रातानाडा गणेश मंदिर के पास हरीजन बस्ती निवासी अभिषेक पुत्र रवि का फोन भी भदवासिया पुल के पास में लूटा गया।

ये भी पढ़ें- फैक्ट्री में काम कर रहे बालश्रमिक मुक्त दो केस दर्ज

इससे पहले भी पावटा सी रोड पर एक छात्रा प्रियंका लोहिया से स्कूटी सवार युवक मोबाइल लूट कर ले गए थे।
मोबाइल लूट की तीनों वारदातों के संबंध में मामले दर्ज कर पुलिस की टीम को लगाया गया। पुलिस ने तीन शातिरों को दस्तयाब किया है।

आरोपियों से प्रियंका लोहिया से हुई लूट का एक मोबाइल मिला है, साथ ही लूट में प्रयुक्त वाहन स्कूटी को भी जब्त किया गया है। प्रियंका ने 5 फरवरी को केस दर्ज करवाया था। पुलिस ने इस बारे में आरोपी मीरासी कॉलोनी महामंदिर रेलवे स्टेशन के सामने रहने वाले समीर उर्फ भिंडी पुत्र समसु खां,शिफत हुसैन कॉलोनी रामबाग निवासी कालू खां उर्फ असगर अली पुत्र मोहम्मद अकबर और असलम उर्फ मोडा पुत्र बुंदू खां को गिरफ्तार किया है। पुलिस की टीम मेें एसआई महेश चंद, एएसआई चैनाराम, हैडकांस्टेबल भूपेंद्र सिंह, कांस्टेबल रामपाल,प्रकाश, ओम प्रकाश,पारस एवं कैलाश शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts