महामंदिर पुलिस ने पकड़ी मोबाइल लुटेरों की गैंग,दो गिरफ्तार

लूट के 10 मोबाइल,वारदात में प्रयुक्त वाहन जब्त

जोधपुर,महामंदिर पुलिस ने पकड़ी मोबाइल लुटेरों की गैंग,दो गिरफ्तार। शहर की महामंदिर पुलिस ने मोबाइल लुटेरे दो युवकों को पकड़ा है। इनकी निशानदेही पर लूट के दस मोबाइल भी बरामद हुए है। वारदात में प्रयुक्त वाहन को भी पुलिस ने जब्त किया है। थानाधिकारी मांगीलाल विश्रोई ने बताया कि आरोपी आले दर्जे के लुटेरे हैं,जो राहगीरों से रैकी कर मोबाइल लूट कर स्कुटी भगा कर पतली गलियों से भाग जाते थे। आरोपियों ने आधा दर्जन मोबाइल लूट की वारदातें करना स्वीकार किया है। थानाधिकारी विश्रोई ने बताया कि भींयासर निवासी जुसब अली का मोबाइल दो दिन पहले लूटा गया था। इसी तरह समरा एमपी हाल शिपहाउस निवासी मंगल पुत्र गंगा सिंह का मोबाइल रविवार को लूटा गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज दो मोबाइल लुटेरों मीरासी कॉलोनी नागौरी गेट निवासी सदाम उर्फ सादिया पुत्र सममुख और रामबाग के पीछे हुसैन दरगाह के पास रहने वाले साजिद उर्फ संजु पुत्र सदीक को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त वाहन स्कूटी व लूटे गए 10 मोबाइल बरामद किए गए।

यह भी पढ़ें – दो किराणा और ज्वैलरी शॉप में चोरों ने लगाई सेंध

मुंह पर रूमाल बांध करते वारदात
आरोपी आले दर्जे के लुटेरे हैं जो दुपहिया वाहन पर शहर में अपने मुंह पर रूमाल बांध कर घूमते हुए मोबाइल लूट की टोह में रहते हैं तथा ऐसे स्थानों का ध्यान रखते हैं जहां से मोबाइल लूटने के बाद आसानी से पतली गलियों में घुसा जा सके। ऐसे राहगीर जो रास्ते में पैदल चलते हुए अपने हाथ में मोबाइल का उपयोग करते हुए आरोपीयों को दिखाई देने पर आस पास रैकी कर राहगीरों से मोबाइल लूट कर गलियों में फरार हो जाते थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews