बच्चे को रसोईघर में बंद कर मां से जबरदस्ती, वीडियो फोटो बनाए

  • पीडि़ता पति से अलग रह रही
  • परिचित ने की जबरदस्ती

जोधपुर, जिला पूर्व में पति से अलग रहने वाली एक महिला के साथ उसके परिचित ने जबरदस्ती की। उसके बच्चे का डांटने और थप्पड़ मार कर रसोईघर में बंद कर दिया। फिर महिला से दुष्कर्म किया। इस बीच परिचित ने वीडियो बनाने के साथ उसके फोटोग्राफ्स भी ले लिए। घटना को लेकर रात को पीडि़ता थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया। पीडि़ता मूल रूप से बाड़मेर की है।

जिला पूर्व के सबइंस्पेक्टर महावीर सिंह ने बताया कि एक 30 साल की महिला ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह पति से अलग रहती है। उसका एक परिचित बाड़मेर का रहने वाला मगाराम का घर पर आना जाना है। साल भर से आ रहा है। 11 सितंबर को भी वह घर पर आया। चाय पीने के बाद कुछ देर बैठा और उसके बच्चे का डांटने के साथ थप्पड़ मार कर रसोईघर में बंद कर दिया। फिर महिला के साथ जबरदस्ती की। उसके कपड़े फाड़ डालने के साथ वीडियो बनाया और फोटो खींच लिए। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में पीडि़ता रात को थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। सबइंस्पेक्टर ने बताया कि पीडि़ता का आज मेडिकल करवाया गया। आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढें – स्केटिंग में स्वर्ण पदक जीतकर जोधपुर पहुंची जीनत का किया स्वागत

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts