हर्षोल्लास से मनाया श्रमिक दिवस

हर्षोल्लास से मनाया श्रमिक दिवस

जोधपुर,सरदार दून पब्लिक स्कूल में अन्तर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभांरभ माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलन व सरस्वती वंदना से किया गया।

कार्यक्रम के अन्तर्गत विद्यालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने नृत्य व सामुहिक गीत की मनमोहक प्रस्तुतियों द्वारा सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। विद्यालय के शिक्षकों ने भी समस्त कर्मचारियों को समर्पित गीत गाकर भाव विभोर कर दिया। सभी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को विद्यालय प्रबंधन समिति की ओर से (टाइटल), प्रशस्ति पत्र व उपहार भेंट किए गए तथा उनके लिए विभिन्न मनोरंजक खेलों का आयोजन किया गया। दिशा सिंघवी, कुसुम बैद, सोनिया विधानी ने अपने श्रमिक भाई-बहनों के प्रति उद्गार व्यक्त किए।

विद्यालय की प्राचार्या डाॅ. मयूरी खत्री ने समस्त सहायक कर्मचारियों के अथक परिश्रम की प्रंशसा करते हुए कहा कि प्रत्येक संस्था की सफलता उसके कर्मचारियों की मेहनत का ही परिणाम होती है। विद्यालय के शिक्षा सचिव प्रकाश लुनिया ने सभी अध्यापकगणों के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि विद्यालय में कार्यरत समस्त कर्मचारी इस सम्मान के हकदार हैं तथा उन्हें यह सम्मान केवल एक दिन ही नहीं प्रतिदिन मिलना चाहिए।

कार्यक्रम के अंत में विद्यालय में कार्यरत सुरक्षाकर्मी प्रवीण ने धन्यवाद ज्ञापित किया। मंच संचालन ज्योत्स्ना भाटी व रिंकु खींची ने किया। कार्यक्रम का संचालन सांस्कृतिक समन्वयक चारू चतुर्वेदी, दीपाली मेड़तिया, सोमेश खत्री व प्रदीप कंसारा के निर्देशन में किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews